Raebareli News : भवरेश्वर मंदिर में दर्शन करने आया लखनऊ का युवक सई नदी में डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

भवरेश्वर मंदिर में दर्शन करने आया लखनऊ का युवक सई नदी में डूबा, तलाश में जुटे  गोताखोर
UPT | युवक की तलाश करते लोग

Jul 23, 2024 00:52

सावन के पहले सोमवार को लखनऊ के आलमबाग से एक युवक अपने मित्रों के साथ प्रसिद्ध भवरेश्वर शिव मंदिर में दर्शन और जलाभिषेक करने आया था, जो सई नदी में डूब गया। यह घटना बछरावां थाना क्षेत्र के सुदौली गांव में स्थित मंदिर के पास हुई।

Jul 23, 2024 00:52

Raebareli News : जिले के भावेश्वर मंदिर में अपने दोस्तों के साथ दर्शन करने गया एक युवक नदी में डूब गया। गोताखोरों की काफी कोशिशों के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका। हालांकि पुलिस और गोताखोरों की टीम अभी भी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

नदी में नहाते समय फिसला पैर
जानकारी के मुताबिक अमित पुत्र मुन्नी लाल आलमबाग, लखनऊ का रहने वाला है। युवक सावन के पहले सोमवार को बछरावां थाना क्षेत्र के सुदौली गांव में स्थित प्रसिद्ध भवरेश्वर शिव मंदिर में दर्शन और जलाभिषेक करने आया था। जलाभिषेक से पहले सभी दोस्तों ने मंदिर के पास बह रही सई नदी के तट पर नहाने का फैसला किया और नहाने चले गए। नदी में नहाते समय अचानक अमित का पैर फिसल गया और वह नदी के पानी के बहाव में बह गया।

युवक को डूबता देख दोस्तों ने शोर मचाना शुरू किया
युवक को डूबता देख उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर वहां मौजूद गोताखोर और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और नाव के जरिए भी युवक की तलाश की गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। 

रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी गोताखोरों की टीम
इस मामले में बछरावां थाना प्रभारी ने बताया कि डूबे युवक की तलाश जारी है। पुलिस टीम के साथ ही आधा दर्जन गोताखोरों की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए लगाई गई है, जो लगातार युवक को खोजने में जुटे हैं।

Also Read

एनडीए-इंडिया की लड़ाई को बसपा ने बनाया त्रिकोणीय, अखिलेश ने इस वजह से दिखाया बड़ा दिल

18 Oct 2024 09:33 AM

लखनऊ यूपी उपचुनाव के नामांकन आज से शुरू : एनडीए-इंडिया की लड़ाई को बसपा ने बनाया त्रिकोणीय, अखिलेश ने इस वजह से दिखाया बड़ा दिल

इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज इंडिया अलायंस की बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं। इस बैठक में महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे पर चर्चा होगी। बैठक में अखिलेश यादव के साथ अबू आजमी और अन्य नेता भी रहेंगे।  एनसीपी शरद गुट, शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट और... और पढ़ें