Raebareli News : आखिर क्यों ... बच्चों को स्कूल भेजने की बजाय धरने पर ले आई मां

आखिर क्यों ... बच्चों को स्कूल भेजने की बजाय धरने पर ले आई मां
UPT | बच्चों के साथ धरने पर बैठी सीता देवी

Jul 22, 2024 18:05

रायबरेली में एक मां अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ अपने घर की रक्षा के लिए संघर्ष कर रही है। ऊंचाहार थाना क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गांव की निवासी सीता देवी ने अपने बच्चों के साथ विकास भवन के सामने धरना दिया। उनका आरोप है कि दबंग ...

Jul 22, 2024 18:05

Raebareli News : जिस समय बच्चों को स्कूल में पढ़ना था, उस समय बच्चे अपनी मां के साथ अपना घर बचाने के लिएधरना दे रहे थे। यह मामला रायबरेली के विकास भवन के सामने हुआ। यहां एक बड़े नीम के पेड़ के नीचे बैठी पीड़िता ने बताया कि कुछ गुंडों ने उसके घर पर कब्जा कर लिया है। वह सोमवार को अपने बच्चों के साथ अनिश्चितकालीन धरना देने आई है ताकि उसे उसका घर वापस मिल जाए।

पेशेवर चोर हैं आरोपी
ऊंचाहार थाना क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल गांव की रहने वाली पीड़ित महिला सीता देवी पत्नी पुत्तन कुमार अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ विकास भवन धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि गांव के बेखौफ दबंगों द्वारा उसके घर पर जबरन कब्जा कर लिया। पीड़िता ने बताया कि दबंग विपक्षी पेशेवर चोर हैं। उसने दबंगों के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र दिया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। सोमवार को डीएम को शिकायती पत्र देकर पूरे मामले में न्याय की गुहार लगाई।

जान से मारने की धमकी दी  
पीड़िता का आरोप है कि शिकायत करने पर अब उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। अब देखना यह होगा कि न्याय की लिए दर दर की ठोकरें खा रही सीता देवी को न्याय मिलता है या फिर अन्य मामलों की तरह यह मामला भी ठंडे बस्ते में पड़ा रहा जाएगा।।

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें