Raebareli News : बिजली विभाग की लापरवाही ने ले ली मासूम की जान, लोगों में आक्रोश 

बिजली विभाग की लापरवाही ने ले ली मासूम की जान, लोगों में आक्रोश 
UPT | बच्ची की मौत के बाद रोते परिजन।

Jul 11, 2024 19:48

मासूम बच्ची रिमझिम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पोल से लटक रहे एक तार की चपेट में वह आ गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने रिमझिम को मृत घोषित कर दिया है।

Jul 11, 2024 19:48

Raebareli News : जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के कन्नावा गांव में करंट की चपेट में आने से एक आठ वर्षीय मासूम की मौत हो गई है । मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर भारी आक्रोश व्याप्त है। 

जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची रिमझिम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पोल से लटक रहे एक तार की चपेट में वह आ गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने रिमझिम को मृत घोषित कर दिया है। बिजली का एक पोल एक ग्रामीण ने अपने दीवारों के बीच कर लिया है। पोल पर चढ़ने उतरने के लिए महज एक फुट की जगह बची है । इसी पोल से बिजली सप्लाई का एक तार लटक रहा था। इसकी चपेट में बालिका आ गई और उसकी मौत हो गई। परिजन की तरफ से अभी तक पुलिस में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। 

Also Read

बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

13 Jul 2024 11:05 PM

लखनऊ फेरबदल : बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शनिवार की रात को पांच जिलों में नए जिलाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। और पढ़ें