Raebareli News : आचार संहिता के बाद बेलगाम हुई पुलिस, चौकी इंचार्ज पर लगा थाने में ले जाकर पिटाई का आरोप

आचार संहिता के बाद बेलगाम हुई पुलिस, चौकी इंचार्ज पर लगा थाने में ले जाकर पिटाई का आरोप
UPT | शिकायत पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा पीड़ित

Apr 02, 2024 23:27

एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित ने सूची चौकी इंचार्ज पर थाने में बुलाकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। एसपी से न्याय की गुहार भी लगाई है।

Apr 02, 2024 23:27

Raebareli News : लोकसभा चुनाव 2024 की आदर्श आचार संहिता लगने के बाद पुलिस के बेलगाम होने की लगातार खबरें आ रही हैं। जहां कुछ दिन पहले मिल एरिया क्षेत्र के दरोगा सौरभ बालियान पर एक पीड़ित ने घर में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया था। तो वहीं आज सूची पुलिस चौकी इंचार्ज ब्रजेश सिंह पर जमीन के एक मामले में पीड़ितों ने थाने में ले जाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

शिकायत पत्र लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे राजेश शुक्ला ने बताया कि वे उमरी गांव थाना सूची के रहने वाले हैं। वे काफी समय से अपनी पैतृक जमीन पर फसल बोए थे। उसे काट रहे थे। पुलिस चौकी सूची इंचार्ज ब्रजेश सिंह उन्हें घर से जबरजस्ती पकड़ कर थाने ले गए। और उनकी पिटाई की। यही नही उनकी बुजुर्ग मां के साथ गाली गलौच भी की। कहने लगे कि जमीन दूसरे के नाम है। हमारे विपक्षी लोगों ने गलत तरीके से जमीन अपने नाम करा ली। पुलिस ने कहा कि दोबारा उस जमीन पर नही जाओगे। पीड़ित ने लिखित शिकायत देकर एसपी से न्याय की मांग की है।

Also Read

अखिलेश यादव का केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला, कहा- सत्ता में आते ही 24 घंटे में रद्द होगी अग्निवीर योजना

27 Jul 2024 03:04 PM

लखनऊ Lucknow News : अखिलेश यादव का केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला, कहा- सत्ता में आते ही 24 घंटे में रद्द होगी अग्निवीर योजना

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस बार अखिलेश यावद ने अग्निवीर योजना को लेकर केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। और पढ़ें