advertisements
advertisements

Raebareli News : आचार संहिता के बाद बेलगाम हुई पुलिस, चौकी इंचार्ज पर लगा थाने में ले जाकर पिटाई का आरोप

आचार संहिता के बाद बेलगाम हुई पुलिस, चौकी इंचार्ज पर लगा थाने में ले जाकर पिटाई का आरोप
UPT | शिकायत पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा पीड़ित

Apr 02, 2024 23:27

एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित ने सूची चौकी इंचार्ज पर थाने में बुलाकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। एसपी से न्याय की गुहार भी लगाई है।

Apr 02, 2024 23:27

Raebareli News : लोकसभा चुनाव 2024 की आदर्श आचार संहिता लगने के बाद पुलिस के बेलगाम होने की लगातार खबरें आ रही हैं। जहां कुछ दिन पहले मिल एरिया क्षेत्र के दरोगा सौरभ बालियान पर एक पीड़ित ने घर में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया था। तो वहीं आज सूची पुलिस चौकी इंचार्ज ब्रजेश सिंह पर जमीन के एक मामले में पीड़ितों ने थाने में ले जाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

शिकायत पत्र लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे राजेश शुक्ला ने बताया कि वे उमरी गांव थाना सूची के रहने वाले हैं। वे काफी समय से अपनी पैतृक जमीन पर फसल बोए थे। उसे काट रहे थे। पुलिस चौकी सूची इंचार्ज ब्रजेश सिंह उन्हें घर से जबरजस्ती पकड़ कर थाने ले गए। और उनकी पिटाई की। यही नही उनकी बुजुर्ग मां के साथ गाली गलौच भी की। कहने लगे कि जमीन दूसरे के नाम है। हमारे विपक्षी लोगों ने गलत तरीके से जमीन अपने नाम करा ली। पुलिस ने कहा कि दोबारा उस जमीन पर नही जाओगे। पीड़ित ने लिखित शिकायत देकर एसपी से न्याय की मांग की है।

Also Read

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड समय में जारी किया रिजल्ट

20 Apr 2024 10:06 PM

लखनऊ UP Board Results : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड समय में जारी किया रिजल्ट

बोर्ड के सौ वर्षों के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि इतने कम समय में परिणाम जारी किया गया है। यूपी बोर्ड ने 22 फरवरी से परीक्षा शुरू करवाई थी और 9 फरवरी तक परीक्षा पूरी करा ली गई। बोर्ड ने 12-12 दिनों में परीक्षा और मूल्यांकन का काम... और पढ़ें