सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या का मामला : परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार, कांग्रेस ने मांगा मुआवजा

परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार, कांग्रेस ने मांगा मुआवजा
UPT | पीड़ित परिवार से मिलते कांग्रेस नेता

Oct 21, 2024 01:07

ऊंचाहार के मदारीपुर में हुई सर्राफा व्यवसाई के बेटे की हत्या के मामले में रविवार को शोभित कौशल का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया।

Oct 21, 2024 01:07

Raebareli News : ऊंचाहार के मदारीपुर में सर्राफा कारोबारी के बेटे की हत्या के मामले में रविवार को जब पोस्टमार्टम के बाद शोभित कौशल का शव घर पहुंचा तो परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। सीओ और एसडीएम ने मृतक के परिजनों से बात की तो परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उनका कहना था कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। हालांकि पुलिस और प्रशासन के समझाने के बाद परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

पीड़ित परिवार के घर पहुंचे राजनीतिक दलों के नेता
आज जब कारोबारी के बेटे का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो परिजनों में रायबरेली के ऊंचाहार में बेटे के साथ हुई हैवानियत की घटना को लेकर काफी गुस्सा देखने को मिला। इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के लोग सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता पीड़ित परिवार के घर पहुंच रहे हैंऔर सरकार और कानून व्यवस्था को लेकर तीखे कटाक्ष कर रहे हैं। 


कांग्रेस ने सरकार मांगा पीड़ितों के लिये मुआवजा
कांग्रेस नेता और ऊंचाहार से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने कहा कि उनकी मांग है कि उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दे। उन्होंने कहा कि इस मामले में युवक के किसी महिला से संबंध की बात जोड़ी जा रही है लेकिन यह भ्रामक है। हत्या लूट के इरादे से की गई है। पुलिस भी यही कह रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अब अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वे लोगों को बुलाकर ले जाते हैं और उनकी हत्या कर देते हैं।

Also Read

अब होगी घटनास्थल की वीडियोग्राफी, जारी की नई गाइडलाइन...

20 Oct 2024 11:51 PM

लखनऊ एनकाउंटर विवाद पर यूपी सरकार सख्त : अब होगी घटनास्थल की वीडियोग्राफी, जारी की नई गाइडलाइन...

यूपी में एनकाउंटरों पर उठ रहे सवालों को लेकर शासन ने नई गाइडलाइन जारी की है। डीजीपी प्रशांत कुमार ने हाल ही में सुलतानपुर और बहराइच में हुई मुठभेड़ों के संदर्भ में सवाल उठने के बाद सभी जिलों के कप्तानों और पुलिस कमिश्नरों को नए निर्देश दिए... और पढ़ें