रायबरेली के युवक ने लॉरेंस बिश्नोई को दी धमकी : बोला- सलमान भाई को कुछ हुआ तो तेरी खैर नहीं

बोला- सलमान भाई को कुछ हुआ तो तेरी खैर नहीं
UPT | लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देने वाला इमरान

Oct 27, 2024 14:52

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर चर्चा में आए लॉरेंस बिश्नोई को रायबरेली के एक मजदूर ने धमकी दे डाली। सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर वीडियो डालकर...

Oct 27, 2024 14:52

Raebareli News :  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर चर्चा में आए लॉरेंस बिश्नोई को रायबरेली के एक मजदूर ने धमकी दे डाली। सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर वीडियो डालकर युवक ने लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती दे डाली। 

वीडियो में धमकी देता सुनाई दे रहा 
लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपेमऊ सोहावल गांव के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देता हुआ सुनाई दे रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा युवक कह ​​रहा है कि सुन लो लॉरेंस बिश्नोई अगर तुम्हारे दो हजार शूटर मुंबई में तैयार हैं तो मैंने भी पांच हजार शूटर मुंबई भेज रखे हैं। अब तुम्हारी खैर नहीं है और न ही तुम्हारे शूटरों की। एक भी बॉम्बे से बचकर नहीं जाएगा। सलमान भाई जान को कुछ हुआ तो तेरी खेर नहीं। इस वीडियो में वह लॉरेंस बिश्नोई और उसके शूटरों को खत्म कर देने की धमकी देता सुनाई दे रहा है। 


चर्चा में आने के लिए किया यह सब
इस मामले में लालगंज सीओ अनिल कुमार सिंह का कहना है कि युवक का नाम इमरान पुत्र सलाम है जो लखनऊ में मजदूरी करता है। वह लखनऊ के साथ-साथ दूसरे शहरों में भी रंगाई पुताई का काम करता है। युवक को पकड़कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने नशे में वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसका कहना है कि उसने चर्चा में आने के लिए यह सब कह दिया था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में युवक को चेतावनी दी है कि वह भविष्य में ऐसा कुछ न करे और उसे छोड़ दिया है।

Also Read

सीनियर विनर्स ट्रॉफी पर यूपी पुलिस का कब्जा, मुरादाबाद की शिवानी को गोल्ड

27 Oct 2024 04:40 PM

लखनऊ जूडो महाकुंभ : सीनियर विनर्स ट्रॉफी पर यूपी पुलिस का कब्जा, मुरादाबाद की शिवानी को गोल्ड

राजधानी में आयोजित किए गए जूडो महाकुंभ में रविवार को प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता का फाइनल इंडियन पैरा जूडो अकादमी, हलवासिया कोर्ट में खेला गया। और पढ़ें