ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बोर्ड बैठक : ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस

ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस
UPT | Noida Authority

Oct 27, 2024 16:46

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में रविवार को बोर्ड मीटिंग चल रही है। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है। जिसमें किसानों की समस्या मुख्य है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो को लेकर भी कोई बड़ा फैसला बैठक के माध्यम से आ सकता है।

Oct 27, 2024 16:46

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में रविवार को बोर्ड बैठक चल रही है। जिसमें तमाम अफसर मौजूद हैं। इस बोर्ड बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। जिसमें किसानों की समस्या मुख्य है। इसके अलावा आबादी, लीजबैक और 10 प्रतिशत भूखंड पर भी बोर्ड बैठक में चर्चा चल रही है।



कई मुद्दों पर हो रही चर्चा
बताया जा रहा है कि तीनों प्राधिकरण के अफसर इस बोर्ड बैठक में मौजूद हैं। कई प्रस्तावों पर चर्चा चल रही है। बोर्ड बैठक की अध्यक्षता करने के लिए लखनऊ के वरिष्ठ आईएएस अफसर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचे हैं। इस बैठक के दौरान ग्रेटर नोएडा के कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है। खासतौर पर शहर के बजट को लेकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : गोरखपुर में नई आवासीय योजना की शुरुआत : 150 एकड़ में विकसित होगी टाउनशिप, कनेक्टिविटी का मिलेगा बेहतरीन लाभ

अंतिम फैसलों को सार्वजनिक किया जाएगा
ग्रेटर नोएडा के विकास और ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो को लेकर भी कोई बड़ा फैसला इस बोर्ड बैठक के माध्यम से आ सकता है। इसके अलावा आगामी दिनों में कहां पर विकास कार्य होंगे, इसका भी जिक्र किया जा रहा है। बोर्ड बैठक खत्म होने के बाद अंतिम फैसलों को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा सार्वजनिक किया जाएगा।

Also Read