Mukhtar Ansari Death : रायबरेली में हाई अलर्ट, एसपी ने संवेदनशील इलाकों में किया पैदल मार्च

रायबरेली में हाई अलर्ट, एसपी ने संवेदनशील इलाकों में किया पैदल मार्च
UPT | पुलिस बल के साथ फुट मार्च करते एसपी अभिषेक अग्रवाल

Mar 29, 2024 13:47

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद रायबरेली पुलिस अलर्ट मोड में है। एसपी अभिषेक अग्रवाल ने पुलिस बल के साथ संवेदनशील इलाकों में फुट मार्च किया। उन्होंने अफवा फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही।

Mar 29, 2024 13:47

Raebareli News : माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार द्वारा जारी हाई अलर्ट का असर रायबरेली में भी दिखाई दे रहा है। जुमे की नमाज को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर के कई इलाकों में पैदल मार्च किया। सुरक्षा के लिहाज से जिले को 19 जोन व 5 सेक्टर में बांटा गया है।

किला बाजार, कहारों का अड्डा पर विशेष निगरानी
बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को इलाज के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार ने हाई लेवल बैठक की, जिसके बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने भारी पुलिस बल के साथ शहर के किला बाजार, कहारों का अड्डा, जहानाबाद चौकी व आदि संवेदनशील क्षेत्रों में पैदल मार्च किया। 

मस्जिदों के पास पुलिस की ड्यूटी लगाई गई
पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि शुक्रवार की नमाज को देखते हुए जहानाबाद व किला बाजार क्षेत्र में पेट्रोलिंग की गई है। पूरे क्षेत्र को 19 सेक्टर 5 जोन में बांटा गया है। जो भी संवेदनशील इलाका है वहां पर लगातार पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही है। जब नमाज का समय होगा तब भी पेट्रोलिंग की जाएगी। ड्रोन कैमरा के माध्यम से भी संवेदनशील इलाकों पर निगरानी रखी जा रही है और जो भी अफवाह फैलाएगा उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। जहां भी मस्जिद है वहां पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है ।

Also Read

पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

5 Oct 2024 02:19 PM

लखनऊ अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला : पीड़ित परिवार को मिलेगी सरकारी नौकरी, पांच बीघा खेत और मुख्यमंत्री आवास

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। परिवार को मुख्यमंत्री आवास और चौबीस घंटे के भीतर पांच बीघा जमीन का पट्टा करने का जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है। साथ ही परिवार के सदस्यों को आयुष्मान कार्ड और मृतक आश्रित नौक... और पढ़ें