Raebareli News : रिश्वतखोर सिपाही जितेंद्र सिंह को एसपी ने किया सस्पेंड, घूस मांगने का ऑडियो वायरल

रिश्वतखोर सिपाही जितेंद्र सिंह को एसपी ने किया सस्पेंड, घूस मांगने का ऑडियो वायरल
UPT | सस्पेंड सिपाही जितेंद्र सिंह

Sep 06, 2024 12:53

सलोन थाने में तैनात एक सिपाही को पूर्व प्रधान से फोन पर रिश्वत मांगना महंगा पड़ गया। विभाग ने कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है। सिपाही मोबाइल पर खुलेआम 5 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था।

Sep 06, 2024 12:53

Raebareli News : रायबरेली जनपद में पुलिस द्वारा रिश्वतखोरी का मामला रोकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सलोन थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही का आया है जिसमें घूस मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है। इस मामले में सीओ सलोन ने बताया कि सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

काम के एवज में सिपाही ने मांगे 5 हजार रुपये
जानकारी के अनुसार पूर्व प्रधान रामकुमार से किसी मामले को लेकर थाना सालोन में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह द्वारा 5 हजार रुपये मांगे जाने की बात कही जा रही है। यही नहीं जितेंद्र सिंह इस मामले में इंस्पेक्टर से बात भी करवाने की बात कह रहा है। 

पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए
पूर्व प्रधान रामकुमार से मारपीट के एक मामले में सिपाही मोबाइल पर खुलेआम 5 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। मामला पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल तक पहुंचा तो इस ऑडियो को संज्ञान में लेते हुए सीईओ सालोन प्रदीप कुमार को जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच रिपोर्ट के बाद आरोपी सिपाही पर कार्रवाई की बात पुलिस अधीक्षक द्वारा कही गई है।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें