रायबरेली में राहुल गांधी : कीर्ति चक्र विजेता कैप्टन शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से मिलेंगे

कीर्ति चक्र विजेता कैप्टन शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से मिलेंगे
UPT | Rahul Gandhi

Jul 09, 2024 12:02

राहुल गांधी पहली बार रायबरेली के दौरे पर पहुंचे। लखनऊ एयरपोर्ट से निकलने के बाद राहुल गांधी ने बछरावां के चुरवा बॉर्डर पर बजरंगबली का आशीर्वाद...

Jul 09, 2024 12:02

Short Highlights
  • राहुल गांधी पहली बार रायबरेली के दौरे पर पहुंचे
  • भुये मऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे
  • कीर्ति चक्र विजेता कैप्टन शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से भी भेंट करेंगे
Raebareli News : विपक्ष के नेता बनने के बाद रायबरेली के सांसद राहुल गांधी पहली बार रायबरेली के दौरे पर पहुंचे। लखनऊ एयरपोर्ट से निकलने के बाद राहुल गांधी ने बछरावां के चुरवा बॉर्डर पर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। मंदिर में दर्शन करने के बाद में राहुल गांधी का काफिला भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचे।
कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे
भुये मऊ गेस्ट हाउस में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले यह जानकारी मिली थी कि राहुल गांधी अमेठी के फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे और सड़क मार्ग से भुयेमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करते हुए राहुल गांधी फुरसतगंज हवाई अड्डे की जगह लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरे और सड़क मार्ग द्वारा रायबरेली के लिए रवाना हुए।

पोस्टर वार से माहौल गरमाया
भुएमऊ गेस्ट हाउस पर पोस्टरों में राहुल गांधी को जननायक लिखा गया है। इस बीच खबर आई है कि सांसद राहुल गांधी के दौरे से पहले रायबरेली में राहुल गांधी जवाब दो के पोस्टर लगाए गए हैं। हिंदू को ही हिंसक कहने से नाराज लोगों ने यह पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में लिखा है रायबरेली के हिंदू मतदाताओं ने अपने आप को हिंसक कहने के लिए आपको वोट नहीं दिया था।
एम्स भी जाएंगे राहुल
रायबरेली दौरे में राहुल गांधी कीर्ति चक्र विजेता कैप्टन शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से भी भेंट करेंगे। राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं, वकील, डॉक्टर संघ और व्यापार मंडल से भी मुलाकात करेंगे। बैठकों के बाद एम्स रायबरेली जाएंगे। उसके बाद उसके बाद में शाम को 5:00 बजे से रवाना हो जाएंगे।

Also Read

बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

13 Jul 2024 11:05 PM

लखनऊ फेरबदल : बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शनिवार की रात को पांच जिलों में नए जिलाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। और पढ़ें