Raebareli News : रायबरेली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार पर जानलेवा हमला, तीन घायल

रायबरेली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार पर जानलेवा हमला, तीन घायल
UPT | पीड़ित परिवार

Jul 10, 2024 13:00

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बदई का पुरवा में छेड़छाड़ का विरोध करना परिवार को महंगा पड़ गया। मंगलवार को गांव की एक युवती के साथ मनचलों ने बदसलूकी की। युवती ने जब घर जाकर यह बात अपने भाइयों को बताई तो भाइयों ने इसका विरोध किया। इस पर मनचलों ने उसके परिवार पर ...

Jul 10, 2024 13:00

Raebareli News :  उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक परिवार को जान से मारने की कोशिश की गई। यह घटना गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बदई का पुरवा में घटी, जहां एक साधारण सी घटना ने हिंसक मोड़ ले लिया।

ये था मामला
मंगलवार को, गांव की एक युवती जब कोल्ड ड्रिंक खरीदने के लिए स्थानीय दुकान पर गई, तो वहां मौजूद कुछ मनचले युवकों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। युवती ने घर लौटकर अपने भाइयों को इस घटना की जानकारी दी। भाइयों ने जब इस अशोभनीय व्यवहार का विरोध किया, तो मामला तुरंत हिंसक हो गया।

आरोपियों ने युवती के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 20 वर्षीय अरविंद कुमार, 26 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार, और 55 वर्षीय राम श्री शामिल हैं। अरविंद कुमार की स्थिति विशेष रूप से चिंताजनक है, क्योंकि उन्हें सिर में गंभीर चोट आई है।

पीड़ित परिवार का आरोप
पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सोनू बचाओले, छोटेलाल और 6-7 अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने यह जानलेवा हमला किया। हमले के तुरंत बाद, पीड़ित परिवार ने पुलिस आपातकालीन नंबर 112 पर संपर्क किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जटुवा टप्पा ले जाया, जहाँ उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

पीड़ितों थाने में मामला दर्ज कराया
प्राथमिक उपचार के बाद, पीड़ितों ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गंभीरता से मामले को लेते हुए घायलों को विस्तृत चिकित्सा परीक्षण के लिए पुनः सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां तैनात डॉ. बृजेश कुमार ने घायलों का मेडिकल परीक्षण किया और उनकी चोटों की गंभीरता का आकलन किया।

Also Read

गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

18 Jul 2024 02:10 AM

लखनऊ Lucknow News : गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के गजरियन गांव में डायरिया के फैलने की जानकारी व एक की मौत के बाद महापौर, नगर आयुक्त और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम.... और पढ़ें