रायबरेली में महिला सुरक्षा का खोखला दावा : पीड़िता को चौकी इंचार्ज ने डांटकर भगाया, बोला-सुबह-सुबह मेरी नींद में खलल डालने आई हो

पीड़िता को चौकी इंचार्ज ने डांटकर भगाया, बोला-सुबह-सुबह मेरी नींद में खलल डालने आई हो
UPT | मखदुमपुर पुलिस चौकी

Jul 15, 2024 17:39

लहूलुहान अवस्था में शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला को सो रहे चौकी इंचार्ज ने नींद में खलल डालने पर डांट फटकार के भगा दिया। मामला गदागंज क्षेत्र के मखदूमपुर पुलिस चौकी का है।

Jul 15, 2024 17:39

Raebareli News : पुलिस महकमा महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करता है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। मारपीट में घायल महिला जब लहूलुहान हालत में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो सो रहे चौकी इंचार्ज ने महिला को नींद में खलल डालने के लिए डांटकर भगा दिया। घटना गदगदगंज क्षेत्र के मखदूमपुर पुलिस चौकी की है।

शिकायत सुने बिना भगा दिया
गुस्साए चौकी इंचार्ज रवि सिंह ने पुलिस चौकी पर आई घायल महिला को नींद में खलल पर उसकी शिकायत सुने बिना ही उसे भगा दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर गिर गई थी और राहगीरों ने उसे पुलिस चौकी पहुंचाया।

ये था मामला
महिला ने बताया कि वह गदागंज थाना क्षेत्र के मखदूमपुर चौकी अंतर्गत मुतवल्लीपुर राना साहब की रहने वाली है। वहां रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आईं। पीड़ित महिला सुनीता का अपने पड़ोसी टेनी पुत्र लाखन से रास्ते को लेकर विवाद हो गया था।

आप बीती लेकर मखदूमपुर पुलिस चौकी पहुंची थी
 इस मारपीट में घायल सुनीता जब अपनी आप बीती लेकर मखदूमपुर पुलिस चौकी पहुंची तो पुलिस चौकी इंचार्ज रवि सिंह ने उसकी शिकायत सुने बिना ही उसे भगा दिया। उन्होंने कहा, इतनी सुबह-सुबह मेरी नींद में खलल डालने आई हो। जाओ और अपना इलाज कराओ। बाद में देखेंगे, अभी नाइट ड्यूटी की है, मुझे सोना है। यह सुनकर जैसे ही महिला पुलिस चौकी से चंद कदम आगे बढ़ी तो उसकी तबीयत बिगड़ गई। यह सब देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और लोगों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस चौकी इंचार्ज रवि सिंह ने 108 एंबुलेंस को फोन किया। जो घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी दीन शाहगौरा ले गई।

Also Read

सीएम योगी ने बदले मंत्रियों के प्रभार, देखें पूरी लिस्ट

12 Sep 2024 10:40 PM

लखनऊ भाजपा में बड़ा बदलाव : सीएम योगी ने बदले मंत्रियों के प्रभार, देखें पूरी लिस्ट

यूपी में उपचुनाव से पहले मंत्रियों के प्रभार वाले जिलों में बदलाव किया गया है। इसमें सूर्य प्रताप शाही और सुरेश खन्ना जैसे दिग्गज मंत्रियों का नाम भी शामिल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मंत्रिपरिषद की बैठक में यह फैसला किया। और पढ़ें