Raebareli News : रायबरेली में घर में सेंधमारी कर घुसे चोर, नकदी और जेवरात ले उड़े

रायबरेली में घर में सेंधमारी कर घुसे चोर, नकदी और जेवरात ले उड़े
UPT | घर में काटी गई सेंध।

Jul 05, 2024 01:53

रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र में देर रात एक घर मे सेंधमारी करके घुसे चोरों ने नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। घटना बछरावां थाना क्षेत्र के राजा मऊ रोड मजरा शेखपुर समोदा गांव की है।

Jul 05, 2024 01:53

Raebareli News : बछरावां थाना क्षेत्र में अपराध के आंकड़ों में एक बार फिर इजाफा हुआ है। अपराध के खिलाफ सजग रहने का दंभ भरने वाले बछरावां थाना प्रभारी को एक बार फिर चोरों ने आईना दिखाया है। देर रात चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना बछरावां थाना क्षेत्र के राजा मऊ रोड मजरा शेखपुर समोदा गांव की है।

पुलिस की जांच शुरू
शेखपुर समोदा गांव में रहने वाले राम मिलन पुत्र बृजभूषण के घर को चोरों ने निशाना बनाया है। पीड़ित राम मिलन की मां भगवानदीन ने बताया कि रात में सभी लोग सो रहे थे। चोर मकान की नींव के पास कच्ची मिट्टी में सेंध काटकर घर में घुसे और घर में रखी 3 हजार की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। जब सुबह उठे तो उन्हें जानकारी मिली कि घर में सेंध कटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Also Read

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने मियावाकी जंगल विकसित करने का किया फैसला, 100 एकड़ में होगा तैयार

8 Jul 2024 09:59 AM

लखनऊ गर्मी से निपटने का खास इंतजाम : लखनऊ विकास प्राधिकरण ने मियावाकी जंगल विकसित करने का किया फैसला, 100 एकड़ में होगा तैयार

100 एकड़ भूमि को जंगल में परिवर्तित किया जाएगा। यह निर्णय एलडीए की 181वीं बोर्ड बैठक में लिया गया, जिसका उद्देश्य शहर के पर्यावरण को बेहतर बनाना है। इस परियोजना में जापानी पारिस्थितिकीविद् अकीरा मियावाकी... और पढ़ें