रायबरेली में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन दोस्तों की मौत, चालक फरार

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन दोस्तों की मौत, चालक फरार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 16, 2024 00:30

जिले के मोहनगंजन थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम रायबरेली-अयोध्या हाइवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक....

Oct 16, 2024 00:30

Raebareli News : जिले के मोहनगजंन थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम रायबरेली-अयोध्या हाइवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त एक साथ भाई की शादी के कार्ड बांटने निकला था।



क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मोहनगंज थाना क्षेत्र के शंकरगंज गांव का रहने वाला 28 वर्षीय अमित गांव के ही अपने दोस्त आकाश (18 वर्ष) और जगदीशपुर क्षेत्र के रानीगंज गांव निवासी राजकुमार (26) के साथ बाइक से अपने भाई किशन की शादी के कार्ड बांटने निकला था। यह लोग जगदीशपुर क्षेत्र में हाइवे पर नौडाड गांव के पास पहुंचे, तभी अयोध्या की ओर से जा रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

 तहरीर मिलने पर मुकदमा होगा दर्ज
हादसे में तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर सीएचसी जगदीशपुर भेजे दिए है। एक मृतक ने हेलमेट पहन रखा था। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन मौके पर छोड़कर भाग निकला। थाना प्रभारी धीरेंद्र यादव ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में लिया गया है। परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Also Read

बकरी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, नौ घायल, एक की हालत गंभीर

16 Oct 2024 12:30 AM

रायबरेली Raebareli News : बकरी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, नौ घायल, एक की हालत गंभीर

रायबरेली जिले के एक गांव में एक बकरी को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई। भयंकर मारपीट में दोनों पक्षों से नौ लोग घायल हो गए। सभी... और पढ़ें