सर्वण आर्मी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साधा राहुल गांधी पर निशाना : बोले- बड़े घराने में पैदा होने से योग्यता नहीं होती

बोले- बड़े घराने में पैदा होने से योग्यता नहीं होती
UPT | हर्षित मिश्रा के लिये न्याय मांगते परिजन

Sep 09, 2024 11:45

अर्जुन पासी हत्याकांड के मामले में विपक्ष द्वारा जातिगत राजनीति करने के बाद अब सवर्ण समाज ने एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

Sep 09, 2024 11:45

Raebareli News :रायबरेली में हाल ही में हुए अर्जुन पासी हत्याकांड के बाद, स्थानीय राजनीति में जातिगत तनाव बढ़ता जा रहा है। इस घटना ने विभिन्न समुदायों के बीच गहरी खाई पैदा कर दी है, जिसके परिणामस्वरूप सवर्ण समाज ने एकजुट होकर अपने हितों की रक्षा करने का निर्णय लिया है। सोमवार को, सर्वण आर्मी संगठन के जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पांडे ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने विशेष रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया, यह कहते हुए कि "बड़े घराने में पैदा होने से योग्यता नहीं पैदा होती।" 

अब जाग चुका है सवर्ण समाज
गौराबाजार आईटीआई के मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए, सर्वेश पांडे ने जोर देकर कहा कि सवर्ण समाज अब जाग चुका है। उन्होंने चेतावनी दी कि वोट बैंक की राजनीति करने वाले नेताओं को यह भ्रम नहीं पालना चाहिए कि सवर्णों की संख्या कम है। उन्होंने अपने समुदाय के लोगों को याद दिलाया कि जब अन्य लोग अपने करियर बनाने के लिए बंद कमरों में पढ़ाई कर रहे थे, तब वे समाज के हितों के लिए संघर्ष कर रहे थे।

दलित युवक की हत्या की भी निंदा की
सर्वेश पांडे ने राहुल गांधी द्वारा दिए जा रहे कथित जातिवादी बयानों की आलोचना की। साथ ही, उन्होंने रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र में हुई एक दलित युवक की हत्या की भी निंदा की। हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ जातिवादी संगठनों ने इस घटना का राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास किया है और निर्दोष लोगों को फंसाने की कोशिश की है।

भीम संगठन के विरोध में नारे लगाए
कार्यक्रम में कुछ प्रदर्शनकारी भी शामिल हुए, जो भीम संगठन के विरोध में तख्तियां और नारे लेकर आए थे। इन प्रदर्शनकारियों में पिछवरिया हत्याकांड में फंसाए गए निर्दोष हर्षित मिश्रा के पिता भी शामिल थे। पांडे ने मंच से घोषणा की कि छतोह ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल, हर्षित मिश्रा और मुस्लिम-यादव समुदाय के दो अन्य व्यक्ति इस घटना में फंसे हुए हैं।

सर्वेश पांडे ने दृढ़ता से कहा कि सवर्ण सेना अपनी लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने यह भी कहा कि यद्यपि वे आज मंच पर खड़े हैं, लेकिन आवश्यकता पड़ने पर वे जमीन पर बैठकर भी अपने समाज के लिए संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Also Read

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा 

6 Oct 2024 03:57 PM

लखनऊ यूपी में पूरी तैयारी : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा 

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में करारी हार के बाद भाजपा सदस्यता अभियान के जरिए सूबे में अपनी जमीनी पकड़ को और मजबूत करने में लगी है। और पढ़ें