Amethi News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में रेलवे कर्मचारियों ने गाड़ा खम्बा, जानिए क्या है मामला 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में रेलवे कर्मचारियों ने गाड़ा खम्बा, जानिए क्या है मामला 
UPT | अमेठी में रेलवे क्रासिंग का रास्ता किया बंद

Feb 05, 2024 11:09

इससे किठावर रोड के पास रहने वाले हजारों लोगों का आना-जाना एकाएक बंद हो गया...

Feb 05, 2024 11:09

Amethi News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में ककवा रोड स्थित ओबर ब्रिज निर्माण के बाद शुक्रवार रात रेलवे कर्मचारियों ने रेलवे क्रासिंग पर खम्बा गाड़कर उसे बंद कर दिया। इससे किठावर रोड के पास रहने वाले हजारों लोगों का आना-जाना एकाएक बंद हो गया। जिसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। देर रात तक लोग हंगामा करते रहे, लेकिन कुछ भी निष्कर्ष नहीं निकल पाया। 

सभी जनप्रतिनिधियों से कर चुके शिकायत
दरअसल, अमेठी तहसील अंतर्गत ककवा रोड पर ओवरब्रिज का निर्माण हो गया। इसके बाद रेलवे क्रासिंग का रास्ता बंद कर दिया गया। जब की किठावर रोड के लिए कोई विकल्प नही है जिससे लोगों को पैदल आने-जाने के लिए भी रास्ता नहीं दिया गया। जिसके चलते लोगों में आक्रोश है। किठावर रोड की जनता का कहना है की जिस तरह बिना विकल्प दिए रास्ते को बन्द कर दिया गया है यह हम लोगों के साथ अन्याय हो रहा है। हम जिला पंचायत अध्यक्ष से ले कर सांसद तक से शिकायत कर चुके हैं लेकिन हमारी समस्या को सुनने वाला कोई नही है।

रास्ता बंद होने से 50 हजार लोग परेशान 
वहीं सतेंद्र सिंह ने बताया कि किठावर रोड पर लगभग 50 हजार की आबादी है और सैकड़ों गांव जिनको आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी सांसद स्मृति ईरानी से मांग है कि हम लोगों को पैदल और बाइक से आने-जाने का रास्ता दिया जाए। जिससे की लोगों का आवागमन शुरु हो सके। अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। 

Also Read

बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

5 Oct 2024 04:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह बाराबंकी जनपद में मौजूद रहे, जहां उन्होंने किसान संगठन की महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर के संचालक और हृदय विभाग में डॉक्टरों ... और पढ़ें