रामगोपाल यादव का बयान : कहा- 'कांग्रेस करेगी जनहित का काम', पीएम मोदी को बताया बातें हांकने वाला

कहा- 'कांग्रेस करेगी जनहित का काम', पीएम मोदी को बताया बातें हांकने वाला
UPT | रामगोपाल यादव

May 19, 2024 15:20

रामगोपाल यादव ने कहा कि 4 चरणों के मतदान के बाद पीएम जान गए हैं कि वो हार रहे हैं। इसलिए वो कुछ भी बोल रहे हैं। पहले पीएम मोदी जरूर लंबी-लंबी हांकते थे लेकिन उसकी बातें व्यवस्थित होती थी। लेकिन अब…

May 19, 2024 15:20

Short Highlights
  • कांग्रेस पैसा देगी तो ये जनहित का काम है :  रामगोपाल यादव
  • पीएम मोदी पर किसी भी देशवासी को भरोसा नहीं रह गया है : सांसद
Lucknow News : चार चरणों के मतदान के बाद सोमवार, 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है। जिसमें प्रदेश की कुल 14 सीटों पर वोटिंग होगी। चुनावों में सभी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी को लंबी-लंबी हांकने वाला बताया है।

मीडिया से बात करते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस ने जो महिलाओं को सालाना 1 लाख देने की बात कही है वो बहुत अच्छी बात है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये भाजपा की सरकार करोड़ों, अरबों रुपये लूट रही है तो अगर कांग्रेस पैसा देगी तो ये जनहित का काम है। कांग्रेस के इस कदम से जनता को राहत ही मिलेगी। पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए सपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री जानते हैं कि उनकी विदाई तय है।
 
पीएम लंबी-लंबी हांकने वाले हैं - रामगोपाल यादव
अपने बयान में रामगोपाल यादव ने कहा कि पीएम मोदी पर किसी भी देशवासी को भरोसा नहीं रह गया है। उन्होंने आगे जोड़ा कि 4 चरणों के मतदान के बाद पीएम जान गए हैं कि वो हार रहे हैं। इसलिए वो कुछ भी बोल रहे हैं। पहले पीएम मोदी जरूर लंबी-लंबी हांकते थे लेकिन उसकी बातें व्यवस्थित होती थी। लेकिन अब वो कुछ भी बोल रहे हैं। असम के मुख्यमंत्री हिमन्त विश्व शर्मा के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि कल तक जो राहुल गांधी के तलबे चाटते थे, वो अब बिना सिर-पैर की बातें कर रहे हैं।

चुनाव के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन प्रदेश में सभी सीटें जीतेगी। भजरतीय जनता पार्टी की खटिया खड़ी हो गई है। प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश का माहौल बदल गया है। जनता अब भाजपा के बारे में बात नहीं करती है।

Also Read

अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

5 Jul 2024 02:01 PM

लखनऊ UP News : अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

कुशीनगर के कन्हैया निषाद अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए 300 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक जुलाई को लखनऊ आए। लेकिन, अभी तक उनकी सपा मुखिया से मुलाकत नहीं हो पाई, जिसके बाद वह शुक्रवार को वापस लौट गए। और पढ़ें