Lucknow Film Shooting: गुलाबी रेवड़ी में दिखेगी लखनऊ के अतीत और आज की फिजा

 गुलाबी रेवड़ी में दिखेगी लखनऊ के अतीत और आज की फिजा
UPT | फिल्म गुलाबी रेवड़ी के कलाकार

Jun 25, 2024 19:55

लखनऊ में लौंग शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी की शूटिंग संपन्न हुई। पुराने लखनऊ के रूमी गेट, छोटा इमामबाड़, बड़ा इमामबाड़ा, कुड़िया घाट, भार्गव विला कैसरबाग, रेवड़ी मार्केट चारबाग, सलीमपुर हाऊस जैसे अन्य स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई।

Jun 25, 2024 19:55

Short Highlights
  • पुराने लखनऊ में की गई फिल्म की शूटिंग
  • रेवड़ी व्यापारी के पोते पर आधारित है फिल्म 
Lucknow News : पूरी दुनिया जहां लखनऊ की कला-संस्कृति, तहजीब, अदब, नजाकत, नफासत के साथ यहां के खानपान की दीवानी है, ऐसे में बॉलीवुड भी लखनऊ की दीवानगी में पीछे नहीं है। इसी का परिणाम यह है कि आज पुराने लखनऊ में शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी की शूटिंग संपन्न हुई। काया प्रोडक्शन के बैनर तले पुराने लखनऊ के रूमी गेट, छोटा इमामबाड़ा, बड़ा इमामबाड़ा, कुड़िया घाट, भार्गव विला कैसरबाग, रेवड़ी मार्केट चारबाग, सलीमपुर हाऊस जैसे अन्य स्थानों पर शॉर्ट फिल्म 'गुलाबी रेवड़ी' की शूटिंग की गई।

फिल्म में दिखेगा लखनऊ का अतीत
फिल्म के मुख्य अभिनेता जय हो और बच्चन पांडे फेम संतोष शुक्ला ने बताया कि शॉर्ट फिल्म 'गुलाबी रेवड़ी' लखनऊ की प्रसिद्ध रेवड़ी और रेवड़ी व्यापारी के पोते नित्या शुक्ला पर आधारित है। इस फिल्म में रेवड़ी की मिठास के साथ लखनऊ के अतीत और आज की फिजा दिखाई देगी। अभिनेता संतोष शुक्ला ने बताया कि लौंग शॉर्ट फिल्म 'गुलाबी रेवड़ी' में उनके साथ अभिनेत्री नाजिया हुसैन, लेखा प्रजापति, आकांक्षा पांडे, नरेंद्र पंजवानी, अंकित तिवारी, पंखुरी गिडवानी, रिद्धिमा कौशल सहित लखनऊ के बहुत से कलाकार दिखाई देंगे। 

लखनवी अंदाज से परिपूर्ण
शॉर्ट फिल्म गुलाबी रेवड़ी के निर्माता आशीष गोरेवाला ने बताया की यह फिल्म अपने नाम के अनुरूप मिठास और लखनवी अंदाज से परिपूर्ण होगी। इसके लेखक सुजीत कुमार गुप्ता और निर्देशक दीपक श्रीवास्तव हैं।

Also Read

तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

28 Sep 2024 11:38 PM

लखनऊ चुनाव आयोग ने शुरू की विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां : तीन साल पूरा कर चुके अफसर हटेंगे , स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनावों की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। 10 जिलों में जिन अधिकारियों का तीन साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है, उन्हें स्थानांतरित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। और पढ़ें