सीतापुर में बदमाश बेलगाम : रुपये लूटने के लिये बूथ से एटीएम उखाड़ फेंका, तरीका देख पुलिस भी हैरान

रुपये लूटने के लिये बूथ से एटीएम उखाड़ फेंका, तरीका देख पुलिस भी हैरान
UPT | बूथ से एटीएम उखाड़ फेंका

Jun 03, 2024 10:54

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब स्थानीय लोग नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे तभी एटीएम को टूटा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी।

Jun 03, 2024 10:54

Sitapur News : सीतापुर जनपद में सोमवार सुबह एक बड़ी वारदात हो गई है। दरअसल, जनपद के लहरपुर तंबौर मार्ग पर ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में भारतीय स्टेट बैंक शाखा स्थित एटीएम को अज्ञात बदमाश जड़से उखाड़ कर फरार हो गए हैं। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 
  स्थानीय लोगों ने दी सूचना
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब स्थानीय लोग नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे तभी एटीएम को टूटा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा एवं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

मामले की जांच जारी
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने पुलिस फोर्स के साथ मिलकर जांच शुरू की। इस दौरान अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जिसमें पता चला कि अज्ञात बदमाश एटीएम के शटर का ताला तोड़कर पूरे एटीएम को ही किसी वाहन पर लादकर फरार हो गए।

अभी एटीएम में रकम का पता नहीं
घटना से पहले बदमाशों ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया। समाचार लिखे जाने तक एटीएम में कितनी रकम थी इसकी जानकारी नहीं हो पाई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने घटना की जांच की और घटना के अनावरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें