Sitapur News : सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत
UPT | सड़क हादसा

May 19, 2024 11:07

तेज रफ्तार गन्ने से लदी डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंद डाला। जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

May 19, 2024 11:07

Sitapur News : तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच खबर आई है कि रविवार सुबह सीतापुर थाना तंबौर क्षेत्र के रेउसा तंबौर रोड पर सड़क हादसा हो गया है। दरसअल, तेज रफ्तार गन्ने से लदी डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंद डाला। जिसमें बाइक सवार दो बालिकाओं सहित तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे में तीन की मौत
आपको बताते चले थाना सकरन क्षेत्र के सैदापुर गांव निवासी दीपू 28 वर्ष अपनी दो भांजियों स्वाति (12) और तान्वी 10 वर्ष खुरलिया से सैदापुर गांव गर्मियों की छुट्टी बिताने बाइक से जा रही थी। तभी अचानक रेउसा की तरफ जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने सामने से रौंद दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे शव
इस दुखद घटना से स्थानीय समुदाय को गहरे सदमे में डाल दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच शुरू कर दी है। यह हादसा सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के पालन के महत्व को पुनः उजागर करता है। प्रशासन ने इस मामले में कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें