हिट एंड रन : पिकअप चालक ने बाइक सवार युवकों को काफी दूर तक घसीटा, दोनों गंभीर रूप से घायल

पिकअप चालक ने बाइक सवार युवकों को काफी दूर तक घसीटा, दोनों गंभीर रूप से घायल
UPT | पिकअप में लगी आग।

Jun 06, 2024 01:32

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है। सीतापुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौकी इलाके में...

Jun 06, 2024 01:32

Sitapur News (Gaurav Sharma) : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है। सीतापुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौकी इलाके में एक तेज रफ्तार दूध ले जाने वाली पिकअप के चालक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद पिकअप चालक ने गाड़ी रोकने के बजाए दौड़ा दी। इसके कारण काफी दूर तक बाइक पिक के आगे ही फंसी रही। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की है। पुलिस जांच कर रही है। 

बाइक सवार दोनों घायल लखनऊ रेफर
बताया जा रहा है कि बाइक में टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक ने पिकअप को नहीं रोका और सड़क पर जा रहे कई और अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पिकअप भगाता रहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप में फंसी बाइक को चालक लगभग 1 किलोमीटर तक खींचता रहा। पिकअप में फंसी हुई बाइक में बाइक सवार दो युवक भी फंसे हुए थे। हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो चुके थे। लोगों ने घायलों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सीतापुर जिला अस्पताल लाया गया था। जहां से डॉक्टर ने लखनऊ रेफर किया है।

दुर्घटना के बाद बाइक और पिकअप में लगी आग
जानकारी के अनुसार पिकअप चालक के भागने के प्रयास में नीचे फंसी हुई बाइक में अचानक टंकी फट जाने से बाइक में आग लग गई और देखते-देखते बाइक की आग पिकअप को भी चपेट में ले चुकी थी। जिसके कारण पिकअप में भी भयंकर आग लग गई। आग लगने के बाद पिकअप चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद बाइक और पिकअप में लगी आग पर काबू पाया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें