सीतापुर दर्दनाक सड़क हादसा : अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत, एक किशोरी घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत, एक किशोरी घायल
UPT | सीतापुर दर्दनाक सड़क हादसा

Sep 19, 2024 10:59

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की जान चली गई...

Sep 19, 2024 10:59

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की जान चली गई, जबकि एक अन्य किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। यह हादसा बुधवार सुबह आर्यावर्त बैंक के सामने हुआ, जब तीन किशोरियां मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

ऐसो हुआ हादसा
लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के भदफर चौकी अंतर्गत भगरपुरवा के मजरा रुखारा निवासी आरती (12) और उसकी छोटी बहन रंजना (10) अपने घर के पास से मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। उनके साथ खुशबू (14) नामक एक अन्य किशोरी भी मौजूद थी। जब ये तीनों आर्यावर्त बैंक के सामने से गुजर रही थीं, तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आरती और रंजना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खुशबू गंभीर रूप से घायल हो गई।



पुलिस ने की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल खुशबू को तुरंत सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

अज्ञात वाहन की तलाश जारी
इस दर्दनाक हादसे के बाद से टक्कर मारने वाला वाहन चालक फरार हो गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि वाहन और उसके चालक का पता लगाया जा सके। पुलिस ने कहा है कि दोषी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
इस हादसे के बाद से दोनों बहनों के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। स्थानीय लोग इस हादसे से काफी दुखी हैं और प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें