Stree 2 Movie Promotion : पवन सिंह ने गाया 'आई नई', श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जमकर ​थिरके

पवन सिंह ने गाया 'आई नई', श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जमकर ​थिरके
UPT | लखनऊ विश्वविद्यालय में थिरके फिल्मी कलाकार।

Aug 03, 2024 00:07

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और भोजपुरी स्टार पवन सिंह शुक्रवार को शहर के मेहमान रहे। तीनों कलाकार फिल्म स्त्री टू के प्रमोशन के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय पहुंचे।

Aug 03, 2024 00:07

Short Highlights
  • फिल्म स्त्री टू के प्रमोशन के लिए लखनऊ विवि पहुंचे कलाकार
  • फिल्मी सितारों को देखने उमड़ा छात्रों का हुजूम
Lucknow News : फिल्म अभिनेता राजकुमार राव, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और भोजपुरी स्टार पवन सिंह शुक्रवार को शहर के मेहमान रहे। तीनों कलाकार फिल्म स्त्री टू के प्रमोशन के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय पहुंचे। कला प्रांगण में प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्मी सितारों के पहुंचने से पहले हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई।

फिल्म का गाना हुआ लांच
विश्वविद्यालय परिसर में सिंगर पवन सिंह के स्त्री टू फिल्म में गाए गए गाने 'आई नई' को लांच किया गया। इस मौके पर पवन सिंह ने संगीतमय प्रस्तुति से समा बांध दिया। पवन सिंह ने 'खेतों में तू आई नहीं' गाना गाया तो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने जमकर डांस किया। इसके साथ पवन सिंह भी अपने गाने पर थिरकते हुए नजर आए। फिल्मी सितारों के देखने पहुंचे छात्रों ने भी माहौल का खूब आनंद लिया।

फिल्मी सितारों को देखने उमड़ी भीड़
अपने चहेते फिल्मी सितारों के देखने के लिए बड़ी संख्या में लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र और छात्राएं प्रांगण में जमा हुए। यहां मौजूद छात्रों का हुजूम फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को देखकर उत्साहित हो गया।

पंकज त्रिपाठी, विजय राज समेत दिखेंगे कई सितारे
स्त्री टू हिंदी भाषा की हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्म में फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी, विजय राज, अपार शक्ति खुराना के साथ अभिषेक बनर्जी भी दिखेंगे। यह फिल्म वर्ष 2018 में आई फिल्म स्त्री की सीक्वल है। उस समय स्त्री काफी हिट फिल्म साबित हुई। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। स्त्री टू  15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। विशेष रूप से यह फिल्म अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से टकराएगी। 

Also Read

एसडीएम के नाम पर पेशकार ने वसूले 50 हजार, कमिश्नर ने कहा- तुरंत करें निलंबित

21 Sep 2024 10:04 PM

लखनऊ Lucknow News : एसडीएम के नाम पर पेशकार ने वसूले 50 हजार, कमिश्नर ने कहा- तुरंत करें निलंबित

मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब ने तहसील कर्मी निर्भय सिंह को भ्रष्टाचार के मामले में निलंबित करने का निर्देश दिया। इसके अलावा सुपरवाइजर मीरा (समाज कल्याण विभाग) द्वारा प्रार्थी को पारिवारिक लाभ दिलाने में लापरवाही व शिथिलता बरतने पर उनके खिलाफ आरोप पत्र जारी करने को कहा। और पढ़ें