IAS Transfers : यूपी में तीन आईएएस अफसरों के तबादले, डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र को मिली ये जिम्मेदारी

यूपी में तीन आईएएस अफसरों के तबादले, डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र को मिली ये जिम्मेदारी
UPT | IAS transfers

Jul 22, 2024 18:12

शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक 2012 बैच के आईएएस अफसर मनोज कुमार आरएफसी मुरादाबाद को अपर आयुक्त बरेली मंडल बनाया गया है। वहीं मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे 2016 बैच के आईएएस अफसर शैलेश कुमार को आरएफसी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Jul 22, 2024 18:12

Lucknow News : प्रदेश में विभिन्न विभागों में तबादले का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव के बाद आचार संहिता हटते ही प्रदेश में बड़े पैमाने पर आईएएस और आईपीएस अफसरों को स्थानांतरण किया जा चुका है। इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों में भी तबादले किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

मनोज कुमार बनाए गए अपर आयुक्त बरेली मंडल 
शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक 2012 बैच के आईएएस अफसर मनोज कुमार आरएफसी मुरादाबाद को अपर आयुक्त बरेली मंडल बनाया गया है। वहीं मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे 2016 बैच के आईएएस अफसर शैलेश कुमार को आरएफसी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इसी तरह 2009 बैच के आईएएस अफसर डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र को संयुक्त राज्य निर्वाचन आयुक्त लखनऊ बनाया गया है। वह अभी तक विशेष सचिव पिछड़ा वर्ग कल्याण के पद पर तैनात थे। 

Also Read

यूपी में एप से गरीब परिवारों की होगी पहचान, डीबीटी से भुगतान की मॉनीटरिंग हो जाएगी आसान

6 Oct 2024 05:28 PM

लखनऊ जीरो पावर्टी अभियान : यूपी में एप से गरीब परिवारों की होगी पहचान, डीबीटी से भुगतान की मॉनीटरिंग हो जाएगी आसान

यूपी को एक साल में देश का पहला जीरो पावर्टी राज्य (गरीबी का स्तर शून्य) बनाने के लिए डिजिटल तकनीक की मदद ली जाएगी। और पढ़ें