Lucknow Crime : 20 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

20 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
UPT | चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार।

Oct 04, 2024 17:41

मड़ियांव पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस टीम ने चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

Oct 04, 2024 17:41

Lucknow News : मड़ियांव पुलिस को गुरुवार देर रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ (चरस) के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। बरामद चरस की कीमत 20 लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ केस दर्ज लिया है। पुलिस का कहना है कि यह तस्कर लंबे समय से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त थे।

युवाओं को बेचते थे चरस
अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी जितेन्द्र दुबे ने शुक्रवार को बताया कि बीती रात मड़ियांव पुलिस को मु​खबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग इलाके में चरस की बड़ी खेप लेकर आने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने बलरामपुर के रहने वाले अब्दुल मजीद और बीसीडी निवासी रामजीत राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो दोनों के पास से 978 ग्राम चरस मिली। जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपए है। तस्करों ने बताया कि युवाओं को नशीला पदार्थ बेचकर कमाई करते थे।



दूसरे राज्यों में फैला है तसकरों का नेटवर्क 
पुलिस मुताबिक पकड़े गए तस्करों का नेटवर्क अन्य राज्यों तक फैला है। पुलिस जांच में जुटी है कि बरामद चरस कहां से लाई गई है। फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

Also Read

पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी, अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

4 Oct 2024 06:32 PM

लखनऊ Lucknow News : पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी, अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग की सुनवाई में नहीं पहुंचे अधिकारी। लापरवाह और बे संजीदा अधिकारियों पर शुक्रवार को पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष का गुस्सा फूटा। मामलों की सुनवाई के लिए बुलाए गए अधिकारियों ने आयोग में पहुंचने की जरूरत नहीं समझी। और पढ़ें