नशीला स्प्रे छिड़ककर युवती के घर से लाखों की लूट : पुलिस के अनुसार घटना संदिग्ध, माइग्रेन के कारण बेहोश हो गई थी युवती

पुलिस के अनुसार घटना संदिग्ध, माइग्रेन के कारण बेहोश हो गई थी युवती
UPT | नशीला स्प्रे छिड़ककर लाखों की लूट।

Oct 06, 2024 01:13

उन्नाव के पुरवा थाना क्षेत्र के ग्राम मौलवीखेड़ा में युवती के साथ कथित तौर पर नशीला स्प्रे डालकर लाखों की चोरी की बात सामने आई है। घर से 10 हजार रुपये, सोने की चेन, कान के झाले, एक टप्स और दो पायल गायब थे।

Oct 06, 2024 01:13

Unnao News : उन्नाव जिले के पुरवा थाना क्षेत्र के ग्राम मौलवीखेड़ा में एक युवती के साथ कथित तौर पर नशीला स्प्रे डालकर लाखों की चोरी की खबर वायरल हो गई है। घटना के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह मामला संदिग्ध लग रहा है। 

युवती ने दादी को फोन कर बताया था घर में तीन अज्ञात लोग घुस आए हैं 
घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है, जब ग्राम मौलवीखेड़ा निवासी गुलाबदेई पाल और उनके पति छविनाथ पाल खेत में काम करने गए थे। उस समय घर में उनकी 22 वर्षीय नातिन प्रीति पाल अकेली थी। अचानक युवती ने अपनी दादी गुलाबदेई को फोन करके बताया कि घर में तीन अज्ञात लोग घुस आए हैं। सूचना मिलते ही गुलाबदेई और उनके पति तुरंत घर लौटे, जहां उन्होंने देखा कि युवती बेहोशी की हालत में बरामदे में पड़ी हुई थी। इसके साथ ही घर से 10 हजार रुपये नकद, सोने की चेन, कान के झाले, एक टप्स और दो पायल गायब थे। 

डॉक्टर बोले : युवती को किसी प्रकार का नशीला पदार्थ नहीं सुंघाया गया 
परिजनों ने तुरंत युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पुरवा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति की जांच की। डॉक्टरों का कहना था कि युवती को किसी प्रकार का नशीला पदार्थ नहीं सुंघाया गया, बल्कि उसे माइग्रेन की समस्या है, जिसके कारण वह बेहोश हो गई थी।

जांच के दौरान यह भी पता चला कि युवती का किसी युवक से प्रेम संबंध था 
पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। जांच के दौरान यह भी पता चला कि युवती का किसी युवक से प्रेम संबंध था, जिसे लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, इस पहलू पर अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि मामला संदिग्ध है, लेकिन सभी तथ्यों की गहनता से जांच की जा रही है। 

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें