Unnao News : शुक्लागंज में जमीन धंसने से रामलीला का मंच टूटा, बाल-बाल बचे लोग, टला बड़ा हादसा 

शुक्लागंज में जमीन धंसने से रामलीला का मंच टूटा, बाल-बाल बचे लोग, टला बड़ा हादसा 
UPT | रामलीला का मंच टूटा।

Oct 03, 2024 02:05

समिति के संरक्षक वीरेंद्र शुक्ला का कहना है कि जमीन कैसे धंसी, इसकी जानकारी नहीं है। बीते दिनों बारिश हुई थी, हो सकता है कि उस कारण जमीन में नमी रही हो। इसके अलावा मंच के अगले हिस्से में कुछ लोग ज्यादा बैठ गए थे, जिसकी वजह से ऐसा हुआ।

Oct 03, 2024 02:05

Unnao News : उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गोपीनाथपुरम स्थित मैदान पर बुधवार रात रामलीला का शुभारंभ हुआ। इस दौरान मुकुट पूजन का कार्यक्रम चल रहा था। तभी जमीन धंसने से मंच का अगला हिस्सा टूट गया। सूत्रों के मुताबिक मंच पर दर्शकों की संख्या ज्यादा होने से घटना हुई। मंच में लगाई गई टेंट की मेज टूट गई। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना से काफी देर तक अफरातफरी मची रही। बाद में मंच को सही कर पुन: रामलीला का कार्यक्रम शुरू कराया गया।

समिति के संरक्षक वीरेंद्र शुक्ला का कहना है कि जमीन कैसे धंसी, इसकी जानकारी नहीं है। बीते दिनों बारिश हुई थी, हो सकता है कि उस कारण जमीन में नमी रही हो। इसके अलावा मंच के अगले हिस्से में कुछ लोग ज्यादा बैठ गए थे, जिसकी वजह से ऐसा हुआ। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी गंगाघाट अनुराग सिंह ने बताया कि सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स भेजा गया। किसी के कोई घायल होने की कोई सूचना नहीं है। जिस जगह पर रामलीला का मंचन हो रहा है वहां बलुई मिट्टी है हो सकता है बीते दिनों बारिश के बाद नमी रही हो और ऐसा हादसा हुआ। 

Also Read