भाजपा विधायक की दबंगई का वी़डियो वायरल : गाली-गलौज कर युवक को कॉलर से पकड़कर खींचा और थप्पड़ मारा

गाली-गलौज कर युवक को कॉलर से पकड़कर खींचा और थप्पड़ मारा
UPT | भाजपा विधायक की दबंगई का वी़डियो वायरल

Jun 08, 2024 19:51

मोहन विधानसभा के भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक सरेआम गुंडई करते देखे जा सकते हैं।

Jun 08, 2024 19:51

Short Highlights
  • विधायक की दबंगई का वी़डियो वायरल
  • युवक के साथ की गाली-गलौज
  • कॉलर से पकड़कर खींचा
Unnao News : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार गुंडों पर कार्रवाई करने के चाहें लाख दावे करती हो, लेकिन उनके खुद के विधायक दंबगई और गुंडगर्दी पर आमादा हो गए हैं। ताजा मामला उन्नाव का है। यहां की मोहन विधानसभा के भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक सरेआम गुंडई करते देखे जा सकते हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक बृजेश रावत का अपने भाई के साथ जमीन का कोई विवाद चल रहा है। इसी क्रम में उन्होंने आम के बाग में खड़ी बाइक पर बैठे एक युवक को पहले गाली दी और फिर उसे कॉलर पकड़ कर खींचा। अपनी विधायकी के नशे में ब्रजेश रावत इतना चूर थे कि उन्होंने युवक से उसकी बाइक की चाभी मांगी और फिर नहीं देने पर थप्पड़ जड़ दिया।
 
सरेआम गुंडागर्दी से लोग डरे
बताया जा रहा है कि जिस युवक को माननीय ने पीटा है, वह उनके भाई के पक्ष का है। इस पूरी घटना का वहां खड़े दूसरे शख्स ने वीडियो बना लिया। विधायक महोदय की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाए जाने की बात उन्हें बताई, तो उन्होंने शख्स को भी जमकर गाली दी। विधायक की गुंडई देखकर इलाके के लोग डरे हुए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि उत्तर प्रदेश टाइम्स वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

काफी चर्चा में रहते हैं बृजेश रावत
भाजपा विधायक बृजेश रावत अक्सर चर्चा में रहते हैं। आए दिन उनके ऑडियो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। बीते महीने बृजेश रावत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह कह रहे थे कि लेखपाल से 2 लाख रुपये ले लो, शासन से उसका काम करा देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि इसमें उनका कहीं भी जिक्र नहीं होना चाहिए।

Also Read

पीएम स्वनिधि योजना में पात्रों को दिया जाए कर्ज 

3 Jul 2024 12:55 AM

लखनऊ Lucknow News : पीएम स्वनिधि योजना में पात्रों को दिया जाए कर्ज 

राज्य नगरीय विकास अभिकरण (सूडा) मुख्यालय में मंगलवार को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत ऋण वितरण और लाभार्थियों के सामने आने वाली समस्याओं व स्वयं सहायता समूहों के लिए बैंक लिंकेज आदि मुद्दों पर चर्चा हुई। और पढ़ें