UP Police Transfer : यूपी में चार पीपीएस अफसरों के तबादले, यहां मिली तैनाती

यूपी में चार पीपीएस अफसरों के तबादले, यहां मिली तैनाती
UPT | UP Police Transfer

Sep 13, 2024 14:04

शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक बलवंत कुमार चौधरी को गाजीपुर से अयोध्या भेजा गया है। वहीं अतुल कुमार सोनकर का अयोध्या से गाजीपुर तबादला किया गया है।

Sep 13, 2024 14:04

Lucknow News : प्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है। भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अफसरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर के बाद अब प्रांतीय पुलिस सेवा (PPS) के चार अधिकारियों को नई तैनाती दी गई है। इनमें अयोध्या, गाजीपुर, बुलंदशहर और लखनऊ में पोस्टेड अफसरों को अन्य जगह भेजा गया है। शासन स्तर पर अधिकारियों की तैनाती में अभी और फेरबदल होने की संभावना है।

इन जनपदों के अधिकारी ट्रांसफर
शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक बलवंत कुमार चौधरी को गाजीपुर से अयोध्या भेजा गया है। वहीं अतुल कुमार सोनकर का अयोध्या से गाजीपुर तबादला किया गया है। इसके अलावा शिव ठाकुर पुलिस उपाधीक्षक कानपुर देहात से पुलिस उपाधीक्षक बुलंदशहर बनाए गए हैं। जबकि पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से संबद्ध जिलाजीत को अब सीबीसीआईडी मुख्यालय, लखनऊ में पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है। इससे पहले बीते दो दिनों में 34 आईपीएस अफसरों का तबादला किया जा चुका है। इनमें कमिश्नरेट में तैनात अफसरों को नई तैनाती मिली है। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर, पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी, पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज, पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर, पुलिस कमिश्नरेट आगरा और पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में पुलिस उपायुक्त के पदों पर तैनाती की गई है।

आठ जनपदों के पुलिस कप्तान की तैनाती में फेरबदल
इससे पहले आठ जनपदों के पुलिस कप्तानों की तैनाती में फेरबदल किया गया। संभल, रायबरेली, शाहजहांपुर, झांसी, सोनभद्र, उन्नाव, औरैया और महोबा में नए पुलिस कप्तान भेजे गए हैं। वहीं दो वरिष्ठ आईपीएस अफसरों को भी नई तैनाती दी गई है। शलभ माथुर पुलिस महानिरीक्षक, अलीगढ़ परिक्षेत्र को डीजीपी मुख्यालय में पुलिस महानिरीक्षक स्थापना बनाया गया है। वहीं डीजीपी मुख्यालय में पुलिस उपमहानिरीक्षक स्थापना के पद पर तैनात प्रभाकर चौधरी को अलीगढ़ परिक्षेत्र के डीआईजी का जिम्मा सौंपा गया है।

Also Read

साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

18 Sep 2024 01:23 AM

रायबरेली Raebareli News : साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय... और पढ़ें