UPSSSC JE 2018 Result : मुख्यमंत्री आवास के बाहर जेई अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

मुख्यमंत्री आवास के बाहर जेई अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन
UPT | मुख्यमंत्री आवास के सामने प्रदर्शन करते जई अभ्यर्थी

Jul 11, 2024 18:04

जेई भर्ती का अंतिम परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग को लेकर गुरुवार को छात्रों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने प्रदर्शन किया।

Jul 11, 2024 18:04

Short Highlights
  • छह साल से नहीं आया इस भर्ती का रिजल्ट
  • वार्ता के लिए पांच छात्र गए सीएम आवास 
Lucknow News :  छह साल बाद भी जेई भर्ती का अंतिम परीक्षा परिणाम जारी न होने पर गुरुवार को आक्रोशित छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। छात्रों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने प्रदर्शन किया और जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग की। सीएम आवास के अधिकारियों की तरफ से वार्ता के लिए पांच छात्रों को बुलाया गया। बाकी सभी को बसों में भरकर ईको गार्डन रवाना कर दिया गया है। इससे पहले बुधवार को छात्रों ने पिकप भवन पर प्रदर्शन किया था।

मुख्यमंत्री से मिलने पर भी नहीं निकला हल  
प्रदर्शनकारी छात्रों ने कहा कि छह साल बाद भी जेई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं किया गया। रिजल्ट जारी करने को लेकर एक महीने पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने जून महीने में रिजल्ट जारी करने का भरोसा दिलाया था। 9 माह से आयोग और जनता दरबार के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है।

पांच छात्र वार्ता के लिए सीएम आवास गए 
प्रदेश भर से आए बड़ी संख्या में छात्र पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के पास पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान सीएम आवास पर लगी पुलिस ने रोका तो छात्रों ने नारेबाजी शुरु कर दी। प्रदर्शनकारी नहीं माने तो पुलिस ने अभ्यर्थियों को हिरासत में लेकर इको गार्डन भेज दिया। इससे पहले अधिकारियों ने पांच छात्रों को वार्ता के लिए मुख्यमंत्री आवास के अंदर भेजा।

Also Read

टेलीग्राम पर टास्क देकर करते थे ठगी, रुपए दोगुने करने के नाम पर 8 करोड़ ऐठे

20 Jul 2024 05:14 PM

लखनऊ यूपी एसटीएफ के हाथों लगी सफलता : टेलीग्राम पर टास्क देकर करते थे ठगी, रुपए दोगुने करने के नाम पर 8 करोड़ ऐठे

उत्तर प्रदेश विशेष पुलिस ने एक ऑपरेशन के जरिए एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो टेलीग्राम ग्रुप के माध्यम से लोगों को धोखाधड़ी करते थे। यह गिरोह सोशल मीडिया और टेलीग्राम के माध्यम से लोगों... और पढ़ें