कोर्ट से आदेश आया तो खिले चेहरे : जानिए मुख्यमंत्री से जॉइनिंग लेटर मिलने के बाद क्या बोले नवनियुक्त लेखपाल

जानिए मुख्यमंत्री से जॉइनिंग लेटर मिलने के बाद क्या बोले नवनियुक्त लेखपाल
UPT | कोर्ट से आदेश आया तो खिले चेहरे

Jul 10, 2024 14:22

लोकभवन सभागार में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में उपस्थित नवचयनित लेखपालों ने पारदर्शी चयन प्रक्रिया पूर्ण कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल से आभार व्यक्त किया।

Jul 10, 2024 14:22

Lucknow News : लोकभवन सभागार में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में उपस्थित नवचयनित लेखपालों ने पारदर्शी चयन प्रक्रिया पूर्ण कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल से आभार व्यक्त किया। प्रदेश के अलग-अलग जनपदों से आए नवचयनित युवा नियुक्ति पत्र मिलने के बाद एक सुर में 'धन्यवाद मुख्यमंत्री जी' कहते नजर आए। योगी सरकार के मिशन रोजगार के तहत नियुक्ति पत्र पाने की खुशी उनके चेहरों पर साफ दिखाई दी। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के तहत चयनित 7720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।  

पारदर्शी चयन प्रक्रिया से मिला नियुक्ति पत्र 
रामपुर से चयनित खलील अहमद ने कहा कि इससे पहले भी खूब मेहनत करके चयनित हुआ था, लेकिन 2015 में इंटरव्यू से बाहर हो गया था। उस समय सोच लिया था कि बिना पैसे दिए नौकरी नहीं लग सकती। लेकिन, आज अपने मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त करता हूं कि जिस तरह से उन्हें ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ पूरी चयन प्रक्रिया को पूर्ण किया है, उसके चलते मेरे जैसे कई गरीबों को बिना इंटरव्यू के नियुक्ति पत्र मिला है। इसी तरह,  अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर तहसील में तैनाती का नियुक्ति पत्र पाने वाली नेहा त्रिपाठी कहती हैं कि सीएम योगी जी के सानिध्य में हम सभी का निष्पक्ष चयन हुआ है, जिसके लिए मुख्यमंत्री जी का दिल से आभार व्यक्त करती हूं। सीएम योगी ने जो सीख दी है, अपने कार्यकाल में उसका अनुसरण करके उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी। 

कोर्ट में सरकार की सक्रियता ने दिलाया हौसला
वाराणसी के सौरव पाण्डेय कहते हैं कि चयन होने के बाद  कुछ अराजक तत्वों द्वारा पहले खलल डाला गया और ये मामला कोर्ट में चला गया। बहुत खुशी है कि मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में राजस्व विभाग एवं अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा सक्रियता से कदम उठाते हुए कोर्ट के अवरोध को पार कर इस पूरी चयन की प्रक्रिया को पूर्ण किया गया और चार से पांच महीने के अंदर हमें नियुक्ति भी मिल गई। इस प्रक्रिया को इतने पारदर्शी तरीके से पूर्ण कराने के लिए मुख्यमंत्री जी का दिल से धन्यवाद। इनके अतिरिक्त बालेश्वर पटेल, अग्रज प्रताप सिंह, प्राची सिंह, पारस मणि सिंह,विकास त्रिपाठी समेत कई अन्य नवचयनितों ने नियुक्ति पत्र देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया।

Also Read

राज्य आपदा मोचक निधि से 40 जिलों को जारी किए गए 120 करोड़ रुपए

20 Jul 2024 06:20 PM

लखनऊ सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए आवंटित की धनराशि : राज्य आपदा मोचक निधि से 40 जिलों को जारी किए गए 120 करोड़ रुपए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की सरकार ने प्रदेश में बाढ़ प्रभावित व्यक्तियों, परिवार को राहत सहायता देने और कृषि निवेश अनुदान सहित अन्य राहत कार्यों के लिए... और पढ़ें