advertisements
advertisements

Lucknow News : प्रेमी के साथ मिलकर पति का किया कत्ल, पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया अरेस्ट

प्रेमी के साथ मिलकर पति का किया कत्ल, पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया अरेस्ट
सोशल मीडिया | आरोपी पत्नी और अन्य

May 09, 2024 17:52

लखनऊ के मलिहाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति का कत्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी उसके प्रेमी और दोस्त को अरेस्ट कर लिया है...

May 09, 2024 17:52

Lucknow News : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची साजिश देर रात प्रेमी को घर बुलाकर पति का काटा गला। मामला मलिहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कसमंडी चौकी का है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पति का काटा गला
जानकारी के अनुसार पत्नी रेखा का मलिहाबाद के ही निवासी अपने प्रेमी राजू गौतम के साथ अवैध संबंध था, जिसके बीच में पति रोड़ा बन रहा था। वहीं बुधवार देर रात को पत्नी रेखा ने अपने प्रेमी राजू गौतम को फोन कर घर बुलाया और राजू गौतम अपने दोस्त के साथ रेखा के घर पहुंचा और तीनों ने मिलकर प्रदीप के हत्या की साजिश रची। कुल्हाड़ी से गला काटने के बाद सबूत मिटाने के लिए कुल्हाड़ी को घटना स्थल से 500 मीटर दूर जाकर आम के बाग में फेंक दिया था फिलहाल पुलिस ने कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है।

10 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार रेखा और प्रदीप की शादी 10 साल पहले हुई थी। उनके तीन बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी सिमरन 9 साल की है, शिवांगी 5 साल की और बेटा शिवा 3 साल का है। वारदात के समय तीनों बच्चे साथ में ही सो रहे थे, जब रेखा ने अपने प्रेमी और उसके साथी के संग मिलकर प्रदीप का गला काटा था। मृतक प्रदीप के पिता बलदेव ने बताया कि राजू गौतम उनका पड़ोसी है दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था वहीं पति के मना करने पर रेखा और प्रदीप के बीच कहा सुनी भी हुई, जिसके बाद पत्नी रेखा ने प्रेमी संग मिलकर पति को मारने की साजिश रची।

Also Read

हरदोई में वन दरोगा की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियां तोड़ी गई

20 May 2024 08:51 PM

हरदोई Hardoi News : हरदोई में वन दरोगा की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियां तोड़ी गई

उत्तर प्रदेश के हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के महादेवपुरवा में वन दरोगा सचिन कुमार की पिटाई के बाद अवैध कोयला भट्ठियों पर रेंजर विनय सिंह के नेतृत्व में ट्रैक्टर चलाकर अवैध कोयला भट्ठियों को तोड़ा... और पढ़ें