Lucknow Crime : युवती से मारपीट के बाद हाथ की नस काटकर थाने पहुंचा सिरफिरा युवक, मां ने कही ये बात

युवती से मारपीट के बाद हाथ की नस काटकर थाने पहुंचा सिरफिरा युवक, मां ने कही ये  बात
UPT | घायल युवती

Jun 15, 2024 21:23

लखनऊ में युवक ने बीच रास्ते में युवती को रोककर मारपीट  की और फिर अपने हाथ की नस काट कर आशियाना थाने पहुंच गया।

Jun 15, 2024 21:23

Short Highlights
  • दोनों साथ में कर चुके हैं पढ़ाई
  • युवती ने लगाए गंभीर आरोप
Lucknow News : राजधानी लखनऊ में युवक ने बीच रास्ते में युवती को रोककर मारपीट  की और फिर अपने हाथ की नस काट कर आशियाना थाने पहुंच गया। पुलिस ने दोनों को लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया। युवती ने युवक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला- 
लखनऊ के आशियाना थाने में एक युवक अपने हाथ की नस काटकर पहुंचा तो लोग हैरान रह गए। उसे लोग बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक ने बीच रास्ते में अपने हाथ की नस काटने से पहले घर के पड़ोस में रहने वाली युवती से मारपीट की थी और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। घायल युवती ने बताया कि वह दोपहर में घरों से साफ सफाई का काम करके अन्य घर में जा रही थी। तभी बीच रास्ते में शिवा रावत ने उसे रोक लिया वह नशे में भी धुत था। युवती ने पुलिस को बताया कि बीच रास्ते में मोटरसाइकिल रोक कर युवक उसके कपड़े खींचने लगा, जब इसका विरोध किया तो उसने उसे उठाकर पटक दिया।

पहले भी दे चुका है जान से मारने की धमकी
लड़की ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि आरोपी शिवा रावत उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी पहले भी फोन पर दे चुका है। प्रियम प्लाजा के पास लड़की के पिता की बैंड बाजे की दुकान है, जहां पहुंचकर उसने तोड़फोड़ की और गाली गलौज भी की।

लड़के की मां बोली- एक दूसरे से करते हैं प्यार 
घटना की जानकारी होने के बाद युवक की मां आशियाना के लोकबंधु अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस को बताया कि युवक-युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों साथ में पहले पढ़ाई भी कर चुके हैं। लेकिन, दोनों ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी। वहीं आज किस बात पर इन दोनों की लड़ाई हुई इस बारे में अभी घरवालों को भी कोई जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी शिवा रावत का इलाज करने के बाद उसे आशियाना थाने लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। घायल लड़की और उसका परिवार उन्नाव जनपद के रहने वाले हैं। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

Also Read

शूटर आनंद प्रकाश को आजीवन कारावास, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

3 Jul 2024 03:24 PM

लखनऊ सीएमओ हत्याकांड: शूटर आनंद प्रकाश को आजीवन कारावास, सीबीआई की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

लखनऊ के विकासनगर सेक्टर-14 में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने 27 अक्टूबर 2010 को परिवार कल्याण विभाग के तत्कालीन मुख्य चिकित्साधिकारी विनोद आर्या की सनसनीखेज तरीेके से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। और पढ़ें