Meerut Police encounter : बिजली घर के कैशियर से लूट के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

बिजली घर के कैशियर से लूट के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
UPT | मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश।

Oct 06, 2024 09:00

वेदव्यासपुरी जंगल के पास बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ फायरिंग एक व्यक्ति पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।

Oct 06, 2024 09:00

Short Highlights
  • मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली
  • घटना में लूटे गए रुपये और बाइक बरामद
  • सर्विलांस टीम और टीपी नगर पुलिस से मुठभेड़
Meerut Police Encounter : मेरठ में थाना टीपी नगर पुलिस व सर्विलांस टीम की सयुक्त कार्यवाही में 27 सितंबर को बिजली घर के कैशियर के साथ हुई लूट के तीन आरोपी पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों से लूट के 3,04,000 रुपये, घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक व अवैध असलाह बरामद किया है। 

बिजली कर्मचारियों के साथ लूट
27 सितंबर को थाना टीपी नगर क्षेत्रान्तर्गत शिव हरि मन्दिर रेलवे रोड पर बिजली कर्मचारी द्वारा बिजली का बकाया बिल बैंक में जमा करने जाते समय प्लसर बाइक पर सवार तीन बदमाशों द्वारा बिजली कर्मचारियों के साथ लूट की घटना की गयी थी। जिसके संबंध में थाना टीपी नगर पर मु0अ0सं0 354/2024 धारा 309 (4) बीएनएस में पंजीकृत किया गया था। 

घटना के अनावरण के लिए
घटना के अनावरण के लिए थाना टीपी नगर पुलिस व सर्विलांस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन से विवेचना के दौरान मुकदमा में गौरव पुत्र डालचन्द निवासी मुजफ्फरनगर सैनी थाना इन्चौली जनपद मेरठ, पंकज पुत्र हेतराम निवासी खजूरवाली गली शिव मन्दिर के पीछे मलियाना थाना टीपीनगर मेरठ और सतेन्द्र पुत्र योगराज निवासी मुजफ्फरनगर सैनी थाना इन्चौली जनपद मेरठ हाल निवासी अम्बेडकर पार्क मलियाना थाना टीपीनगर मेरठ के अलावा कार्तिक पुत्र योगेन्द्र निवासी मुजफ्फरनगर सैनी थाना इन्चौली जनपद मेरठ, गौरव पुत्र ब्रहमपाल सिहं निवासी मुजफ्फरनगर सैनी थाना इन्चौली जनपद मेरठ के नाम प्रकाश में आये। 

संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेकिंग की जा रही थी
देर रात चौकी प्रभारी मंड़ी द्वारा चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पल्सर बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया। इस पर बाइक सवार व्यक्ति वेदव्यासपुरी की तरफ भागने लगे। सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा पुलिस टीम के साथ तीनों व्यक्तियों का पीछा किया गया। वेदव्यासपुरी जंगल के पास बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ फायरिंग एक व्यक्ति पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। दो अन्य व्यक्तियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में घायल व्यक्ति ने अपना नाम गौरव पुत्र डालचन्द निवासी मुजफ्फरपुर सैनी थाना इन्चौली मेरठ बताया व घेराबंदी कर गिरफ्तार किये गये अभियुक्तगण ने अपना नाम पंकज पुत्र हेतराम निवासी खजूरवाली गली शिव मन्दिर के पीछे मलियाना थाना टीपीनगर मेरठ और कार्तिक पुत्र योगेन्द्र निवासी मुजफ्फरनगर सैनी थाना इन्चौली जनपद मेरठ बताया। 
 

Also Read

इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

6 Oct 2024 10:02 AM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा में मिली कपल की लाश : इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

ग्रेटर नोएडा में दादरी थाना क्षेत्र के जंगल में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। और पढ़ें