कार में जिंदा जलकर कंकाल बने चार लोग कौन : सेंट्रो के अंदर का नजारा देख उड़े होश, दिल्ली पुलिस से संपर्क

सेंट्रो के अंदर का नजारा देख उड़े होश, दिल्ली पुलिस से संपर्क
UPT | मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग में सीएनजी किट लगी सेंटो कार में जिंदा जले चार लोग।

Jun 03, 2024 13:00

जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती चार लोग कंकाल बन चुके थे। सेंट्रो कार में कंकाल बने चार लोग कौन थे ये अभी तक पता नहीं चल सका है। मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क...

Jun 03, 2024 13:00

Short Highlights
  • मेरठ में रात चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी पर हादसा 
  • सेंट्रो कार में लगी आग, जिंदा जले चार लोग 
  • सेंट्रो कार में लगी थी सीएनजी किट 
Meerut News : मेरठ के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार रात हुए हादसा काफी भयानक था। सेंट्रो में  आग लगी और उसमें चार लोग कार के अंदर ही जिंदा जल गए। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती चार लोग कंकाल बन चुके थे। सेंट्रो कार में कंकाल बने चार लोग कौन थे ये अभी तक पता नहीं चल सका है। मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा है। 
पुलिस के मुताबिक जानी और भोला के बीच दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई। सेंट्रो कार में आग से चारों लोग जिंदा जल गए। हादसे के बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाई। कार में लगी आग बुझाई के बाद कार के अंदर का दृश्य देख अधिकारियों के होश उड़ गए। कार में चार लोगों के शव दिखे जो जलकर कंकाल बन चुके थे। दो आगे वाली सीट पर तो दो पिछली सीट पर थे। हादसे को जिसने देखा उसी की रूह कांप गई।

गाड़ी की नेम प्लेट से पहचान की कोशिश 
गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है। नंबर प्लेट पर दिल्ली का नंबर DL4C एपी 4792 है। गाड़ी दिल्ली के सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश गांव पहलादपुर बांगर के नाम पर है। मेरठ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। कार में आग कैसे लगी, इसके बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है।

कार में सीएनजी किट
सीएफओ संतोष राय ने बताया कि कार में सीएनजी किट लगी थी। जब फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तो कर में भीषण आग से जल रही थी। आग बुझाने पर चार लोगों के जले हुए शव मिले। माना जा रहा है कि सीएनजी किट में आग से हादसा हुआ है। घटना के बाद मौके पर एसएसपी व जिलाधिकारी भी पहुंचे हैं।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें