पीवीवीएनएल मेरठ : वाट्सअप पर पाएं अब बिजली संबंधी समस्याओं का समाधान

 वाट्सअप पर पाएं अब बिजली संबंधी समस्याओं का समाधान
UPT | वाट्सअप चलाते हुए पाएं बिजली समस्या का समाधान।

May 30, 2024 21:29

उपभोक्ता विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म, व्हाट्सएप चैनल, koo, और ट्विटर (MD PVVNL/ PVVNL HQ) को फॉलो कर विद्युत तथा बिल सम्बन्धी समस्या का शीघ्र निदान...

May 30, 2024 21:29

Short Highlights
  • पीवीवीएनएल ने जारी किया शिकायत के लिए वाट्सअप नंबर
  • वाट्सअप नंबर पर विद्युत संबंधी किसी भी समस्या का समाधान 
  • विद्युत हेल्पलाइन और टोल फ्री नंबर पर मिलेगी तुरंत मदद
Meerut News : पीवीवीएनएल से संबंधित बिजली की समस्या का समाधान अब वाट्सअप पर भी मिलेगा। इसके लिए पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को सोशल मीडिया पर प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध प्रभावी निस्तारण किया जाएगा। 

सोशल मीडिया पर प्राप्त विद्युत संबंधी समस्या का शीघ्र निदान
प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन (IAS) ने बताया कि उपभाक्ताओं की विद्युत सम्बन्धी समस्याओं के निवारण का सोशल मीडिया महत्वपूर्ण प्लेटफार्म साबित हो रहा है। विद्युत उपभोक्ताओं की सोशल मीडिया पर प्राप्त विद्युत सम्बन्धी समस्या का शीघ्र निदान किया जा रहा है। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि० के उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि० के व्हाट्सअप नं0 7859804803, के माध्यम से उपभोक्ता विद्युत संबंधी शिकायत,सुझाव दर्ज करा सकते हैं।

इस व्हाट्सअप नंबर पर उपभोक्ता बिजली बिल संबंधी, विद्युत आपूर्ति संबंधी एवं अपने विद्युत संयोजन के बिल एवं भुगतान की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।  उन्होंने बताया कि पीवीवीएनएल लगातार उपभोक्ताओं को बिजली बिल के भुगतान से लेकर अन्य तमाम तरह की जानकारियों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है। उपभोक्ता विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म, व्हाट्सएप चैनल, koo, और ट्विटर (MD PVVNL/ PVVNL HQ) को फॉलो कर विद्युत तथा बिल सम्बन्धी समस्या का शीघ्र निदान प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही बिजली से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या विद्युत हेल्पलाईन नं0 1912 एवं निगम के टोल फ्री नम्बर 18001803002 पर विद्युत व्यवधान से सम्बन्धित सूचना, शिकायत, सुझाव दर्ज करा सकते हैं।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें