दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बड़ा हादसा : रोडवेज बस में तेज रफ्तार कार घुसी, दो लोगों की मौत

रोडवेज बस में तेज रफ्तार कार घुसी, दो लोगों की मौत
UPT | दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रोड एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त कार।

Jun 08, 2024 23:45

कार में सवार परिवार के लोग हरिद्वार में बेटे की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे थे। मरने वालों में युवक का चाचा और ससुर शामिल हैं।

Jun 08, 2024 23:45

Short Highlights
  • बेटे की अस्थि विसर्जन कर हरिद्वार से लौट रहा था परिवार 
  • हादसे में मरने वालों में युवक का चाचा और ससुर शामिल
  • पत्नी और कार चालक गंभीर रूप से घायल, छह माह की बच्ची बची
Meerut News : मेरठ में देर रात दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुए रोड एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। रोड एक्सीडेंट गांव वलीदपुर के सामने हुआ। जहां पर सड़क किनारे खड़ी एक रोडवेज बस में हरिद्वार की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार पीछे से घुस गई। कार में सवार परिवार के लोग हरिद्वार में बेटे की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे थे। मरने वालों में युवक का चाचा और ससुर शामिल हैं। बताया जाता है कि दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में पत्नी और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि छह माह की बच्ची बाल-बाल बच गई।

पति की अस्थियां विसर्जन करने हरिद्वार गई थी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली विजय पार्क मौजपुर निवासी आकांक्षा (24 वर्ष) के पति प्रिंस (30 वर्ष) की मौत हो गई थी। आकांक्षा अपने पति की अस्थियां विसर्जित करने के लिए शुक्रवार को पिता राकेश गुप्ता (58 वर्ष) निवासी भजनपुरा, प्रिंस के चाचा दीपक गुप्ता (56 वर्ष) और बेटी छह माह की आरवी के साथ हरिद्वार गई गई थी। कार लोनी निवासी फिरोज चला रहा था। अस्थियां विसर्जन के बाद परिवार दिल्ली लौट रहा था।

रोडवेज बस में पंचर हो गया था
इस दौरान दिल्ली-देहरादून हाईवे पर गांव वलीदपुर के पास रोडवेज की बस साइड में खड़ी थी। रोडवेज बस में पंचर हो गया था। बस का चालक टायर बदल रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार पीछे से बस में घुस गई। कार में घायलों को एंबुलेंस से मोदीपुरम के अस्पताल भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल आकांक्षा और कार चालक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

Also Read

यूपी इनवेस्ट और गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण करेंगे आयोजन, यह है साझेदारी का फार्मूला

8 Jul 2024 07:04 PM

Indian MotoGP 2025: यूपी इनवेस्ट और गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण करेंगे आयोजन, यह है साझेदारी का फार्मूला

अरुणवीर सिंह ने बताया कि पूर्व आयोजक कंपनी को सूची से हटाया गया है। यह निर्णय कई शिकायतों और जांच रिपोर्ट के आधार पर लिया गया, जिसमें वेंडरों और कर्मचारियों के भुगतान न करने का मुद्दा शामिल था... और पढ़ें