ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में भ्रष्टाचार का आरोप : सहायक प्रबंधक पद से हटाया गया आरोपी कर्मचारी, पूरे विभाग में मची हलचल

सहायक प्रबंधक पद से हटाया गया आरोपी कर्मचारी, पूरे विभाग में मची हलचल
UPT | Symbolic Image

Oct 26, 2024 19:03

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण में कार्यरत एक सहायक प्रबंधक को विभिन्न शिकायतों के आधार पर पद से हटा दिया गया है। शिकायतों की जांच के बाद, प्राधिकरण ने उन्हें तत्काल प्रभाव से उनकी एजेंसी को वापस भेजने का निर्णय लिया है।

Oct 26, 2024 19:03

Short Highlights
  • प्राधिकरण की छवि को धूमिल करने के आरोप में कार्रवाई
  • इस घटना के बाद कर्मचारियों को दिए गए सख्त निर्देश
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण में कार्यरत एक सहायक प्रबंधक को विभिन्न शिकायतों के आधार पर पद से हटा दिया गया है। प्राधिकरण की छवि को धूमिल करने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है।

शिकायतों के आधार पर कार्रवाई
डिप्टी कलेक्टर जितेंद्र गौतम द्वारा जारी एक आधिकारिक पत्र में मैसर्स अरविंद सोलंकी को सूचित किया गया है कि उनकी एजेंसी के माध्यम से नियुक्त अनूप चंद शर्मा, जो एस्टैब्लिशमेंट असिस्टेंट (सहायक प्रबंधक) के पद पर कार्यरत थे, के खिलाफ कई गंभीर शिकायतें प्राप्त हुई हैं। इन शिकायतों की जांच के बाद, प्राधिकरण ने उन्हें तत्काल प्रभाव से उनकी एजेंसी को वापस भेजने का निर्णय लिया है। यह कार्रवाई प्राधिकरण की छवि को सुरक्षित रखने और कार्यस्थल पर अनुशासन बनाए रखने के उद्देश्य से की गई है।


कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए
यह कार्रवाई प्राधिकरण की छवि को बचाने और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए की गई है। प्राधिकरण ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस कार्रवाई के बाद पूरे विभाग में हलचल मच गयी है।

Also Read