Meerut News : मेरठ में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से सात पशुओं की मौत, मेरठ-बुलंदशहर मार्ग को ग्रामीणों ने किया जाम

मेरठ में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से सात पशुओं की मौत, मेरठ-बुलंदशहर मार्ग को ग्रामीणों ने किया जाम
UPT | मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर धरने पर बैठीं ग्रामीण महिलाएं।

Jul 12, 2024 02:35

हाईटेंशन लाइन से लोहे के विद्युत पोल और मकानों की दीवारों पर भी करंट आ गया। जिससे दहशत में आए ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए।

Jul 12, 2024 02:35

Short Highlights
  • मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र के गांव काजीपुर का मामला 
  • मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर जाम लगाकर ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग 
  • मकानों की दीवारों में भी दौड़ा करंट, घर से बाहर आए ग्रामीण 
Meerut News : मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र के गांव काजीपुर में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से सात पशुओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं हाईटेंशन लाइन से लोहे के विद्युत पोल और मकानों की दीवारों पर भी करंट आ गया। जिससे दहशत में आए ग्रामीण घरों से बाहर निकल आए।

तुरंत मुआवजा दिया जाए
पशुओं की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर धरना प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि जिन ग्रामीणों के पशुओं की मौत हाईटेशन लाइन की चपेट में आने से हुई है उनको विद्युत विभाग की ओर से तुरंत मुआवजा दिया जाए और दोषी अधिकारियों के प्रति कार्रवाई की जाए। 

मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर जाम से वाहनों की लंबी लाइनें लगी 
काजीपुर के ग्रामीणों ने मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर धरना प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। ​जिससे मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। ग्रामीणों की मांग थी कि उनको पशुओं की मौत का मुआवजा दिया जाए। मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के आगे सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और ग्रामीण एकत्र हो गए। महिलाएं सड़क पर बैठ गईं।

यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा
मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने महिलाओं को समझाने की कोशिश की। लेकिन वो अपनी मांग पर अड़ी रहीं। ग्रामीणों के धरना प्रदर्शन के कारण रोडवेज बसों के रूट में बदलाव किया गया। जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीण ने मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर धरना समाप्त किया और सड़क के किनारे बैठ गए।    

आए दिन हादसे होते रहते हैं
लोहिया नगर में विद्युत लाइन की चपेट में आने से ग्रामीणों का आरोप था कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी है तथा विद्युत विभाग के खिलाफ कार्रवाई न होने तक मृत पशुओं को न उठने की भी चेतावनी दी है। 

Also Read

भूमाफिया की पत्नी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 4 करोड़ से अधिक की संपत्ति की कुर्क

20 Jul 2024 07:04 PM

बुलंदशहर Bulandshahar News : भूमाफिया की पत्नी पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 4 करोड़ से अधिक की संपत्ति की कुर्क

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गैंगस्टर के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट में भूमाफिया सुधीर गोयल की पत्नी राखी गोयल की 4.14 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है। और पढ़ें