बागपत में बोले राकेश टिकैत : 'सेंधा नमक पाकिस्तान से आता है, क्या उस पर 'पाकिस्तानी नमक' लिखा जायेगा'

'सेंधा नमक पाकिस्तान से आता है, क्या उस पर 'पाकिस्तानी नमक' लिखा जायेगा'
UPT | भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत

Jul 22, 2024 13:47

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार जातिवाद का जहर घोलकर समाज को तोड़ने की साजिश कर रही है।

Jul 22, 2024 13:47

Short Highlights
  • सावन के पहले सोमवार को राकेश टिकैत किया जलाभिषेक
  • जिवाना गुलियाना स्थित सिद्ध गुरु नीलकंठ आश्रम पहुंचे किसान नेता
  • कहा, टीचरों को भी लिखना होगा नाम, खून दान करने वालों को देना होगा परिचय
Baghpat News : सावन के पहले सोमवार को बागपत के जिवाना गुलियाना स्थित सिद्ध गुरु नीलकंठ आश्रम पहुंचे भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने जलाभिषेक किया। इस दौरान उन्होंने कहा भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार जातिवाद का जहर घोलकर समाज को तोड़ने की साजिश कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की किसान विरोधी नीति के चलते देश लेबर कंट्री बन जाएगा।

पीठाधीश सिद्ध गुरु महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया
उन्होंने आश्रम के पीठाधीश सिद्ध गुरु महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने सरकार के कांवड़ मार्ग पड़ने फल विक्रेताओं व दुकानदारों की नाम के साथ पहचान लिखने पर फैसले पर कहा कि सरकार की मंशा है। देश जाति और धर्मों में बंटे और वह उसका फायदा उठाए। अगर ऐसा ही रहा तो टीचरों को भी नाम लिखना पड़ेगा, कोई खून देगा तो उस खून पर भी नाम लिखा जाएगा।

फसलें पैदा करने वाले किसानों की फसलों पर नाम लिखना पड़ेगा
फसलें पैदा करने वाले किसानों की फसलों पर नाम लिखना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सेंधा नमक पाकिस्तान से आता है क्या उस पर 'पाकिस्तानी नमक' लिखा जायेगा। उन्होंने कहा कि जाति और नाम से कुछ नहीं होता। बल्कि वह किया बेच रहा है उसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा ये पार्टी पूंजीपतियों ओर उद्योगपतियों की पार्टी है। देश के किसानों की जमीन कैसे लूटी जाएंगी। रोजगार कैसे खत्म होंगे। सस्ती लेवर कैसे आएगी यह सब एक प्लान है। उन्होंने कहा जैसे बिहार लेबर स्टेट बन चुका है। सरकार की यही नीति रही तो देश लेबर कंट्री बनेगा।

Also Read

प्रदूषण से पश्चिम में हालात खराब, शहरों का एक्यूआई 200 के पार

18 Oct 2024 09:08 AM

मेरठ Air Pollution UP : प्रदूषण से पश्चिम में हालात खराब, शहरों का एक्यूआई 200 के पार

प्रदेश के जिन शहरों को सर्वाधिक प्रदूषित शहरों में शामिल किया गया है। उनमें मेरठ, नोएडा, मुजफ्फरनगर, गजरौला, गाजियाबाद, आगरा, प्रयागराज, बरेली, फिरोजाबाद, गोरखपुर, झांसी, कानपुर, खुर्जा, लखनऊ, मुरादाबाद, रायबरेली और वाराणसी और पढ़ें