Baghpat news : बागपत में सातवीं की छात्रा लापता, विरोध में बाजार बंद; शहर में तनाव

बागपत में सातवीं की छात्रा लापता, विरोध में बाजार बंद; शहर में तनाव
UPT | छात्रा के अपहरण के विरोध में बागपत के बाजार बंद।

Aug 05, 2024 14:19

व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि अगर छात्रा जल्द से जल्द बरामद नहीं हुई तो वो आंदोलन करेंगे। शहर के सभी बाजार बंद कर दिए जाएंगे। व्यापारियों की चेतावनी से पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूले हुए हैं। 

Aug 05, 2024 14:19

Short Highlights
  • दुकान पर सामान लेने गई छात्रा का अपहरण
  • परिजनों ने शुरू किया धरना प्रदर्शन 
  • व्यापारियों ने प्रशासन पुलिस को दी चेतावनी
Baghpat News : बागपत जनपद के बिनाैली में दुकान पर सामान लेने गई छात्रा का अपहरण हो गया है। कक्षा सात की छात्रा दुकान पर सामान लेने गई थी, उसके बाद वो घर वापस नहीं लाैटी। परिजनों व व्यापारियों ने बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।
व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि अगर छात्रा जल्द से जल्द बरामद नहीं हुई तो वो आंदोलन करेंगे। शहर के सभी बाजार बंद कर दिए जाएंगे। व्यापारियों की चेतावनी से पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूले हुए हैं। 

आज सोमवार को व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए
बिनौली गांव में रविवार की शाम पांच बजे घर से दुकान पर सामान लेने गई कक्षा सात की छात्रा का अपहरण हो गया है। इसके विरोध में आज सोमवार को व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए। व्यापारियों ने धरना शुरू कर दिया। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि जब तक छात्रा बरामद नहीं होगी धरना जारी रहेगा। फिलहाल पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। 

ग्रामीणों की मदद से छात्रा की काफी तलाश की
बिनौली गांव निवासी रवि जैन गांव में ही बांस-बल्ली की दुकान करता है। रवि जैन की बेटी तान्या(12) कक्षा 7 की छात्रा है। रविवार शाम पांच बजे घर से एक दुकान पर सामान लेने गई थी। शाम आठ बजे तक जब छात्रा वापस घर नहीं पहुंची, तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने ग्रामीणों की मदद से छात्रा की काफी तलाश की, लेकिन छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका।
नौकर पर जताया जा रहा शक

पूरा बाजार बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए
अपहरण की आशंका जताते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका है। सोमवार सुबह बिनौली के व्यापारियों ने छात्रा की बरामदगी न होने के विरोध में पूरा बाजार बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को दो टूक चेतावनी दी है कि जब तक छात्रा की बरामदगी नहीं होगी, बाजार बंद रहेगा। 

नौकर पर जताया जा रहा शक
रवि जैन की दुकान पर एक युवक नौकरी करता है जो रविवार को दुकान पर नहीं पहुंचा। फिलहाल उक्त नौकर पर छात्रा का अपहरण करने का शक जताया जा रहा है। 

खंगाले जा रहे है सीसीटीवी कैमरे 
छात्रा के अपहरण का शक जताते हुए फिलहाल पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। वहीं स्थानीय लोग भी सोशल मीडिया पर छात्रा के लापता होने का मैसेज डालकर छात्रा की बरामदगी में मदद किए जाने की अपील कर रहे हैं।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें