advertisements
advertisements

बागपत में दर्दनाक हादसा : सवारियों से भरे ई-रिक्शा को ट्रक ने मारी टक्कर, दो मासूम बच्चों की गई जान

सवारियों से भरे ई-रिक्शा को ट्रक ने मारी टक्कर, दो मासूम बच्चों की गई जान
UPT | सड़क दुर्घटना में गई बच्चों की जान

Apr 03, 2024 14:10

बागपत जिले में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर खेड़की गांव के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम बच्चों की जान चली गई। जहां एक कंटेनर ट्रक ने सवारी ले जा रहे ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें दो मासूम

Apr 03, 2024 14:10

Baghpat News : बागपत जिले में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर खेड़की गांव के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम बच्चों की जान चली गई। जहां एक कंटेनर ट्रक ने सवारी ले जा रहे ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ई-रिक्शे में सवार तीन महिलाओं समेत चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक कंटेनर को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

यह है पूरी घटना  
बताया  गया कि यह सड़क हादसा बुधवार की सुबह दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र में खेड़की गांव के पास हुआ। जहां ई-रिक्शे में सवार होकर अलावलपुर गांव के रहने वाले मनीष के परिवार की ज्योति, राजेश, सीमा अपने बेटे एडविक (3) और सात्विक (1) गांव के ही इंद्रपाल के ई-रिक्शा में सवार होकर सरूरपुरकलां गांव में माता पूजने के लिए जा रही थी। जब वह लोग दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर खेड़की गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आए तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जहां टक्कर लगते ही मासूम बच्चे एडविक और सात्विक दूर जाकर गिरे। इनमें से एक बच्चे को इस बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। वहीं दूसरे बच्चा नीचे गिरने के साथ ही गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर
इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां अस्पताल में दूसरे बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे में घायल अन्य पांच महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो महिलाओं की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया कि इस हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर ट्रक को कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज करते हुए आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है।

Also Read

रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

18 Apr 2024 11:30 PM

बागपत लोकसभा चुनाव 2024 : रालोद के रोड शो में समर्थकों का हंगामा, जयंत को आई मामूली चोट

लोकसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन में मिली दोनों सीटों पर जीत के लिए रालोद और भाजपा पार्टी द्वारा हरसंभव कोशिश की जा रही है... और पढ़ें