Baghpat News : सीबीएसई रिजल्ट के बाद दो छात्रों ने चुनी मौत, लक्ष्य ने फेल होने तो आयुष ने कम नंबर आने पर दे दी जान

सीबीएसई रिजल्ट के बाद दो छात्रों ने चुनी मौत, लक्ष्य ने फेल होने तो आयुष ने कम नंबर आने पर दे दी जान
UPT | बागपत में सीबीएसई रिजर्ल्ट आने के बाद दो छात्रों की आत्महत्या।

May 15, 2024 17:46

गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी देर शाम उपचार के दौरान...

May 15, 2024 17:46

Baghpat News : बागपत जिले में सीबीएसई बोर्ड का रिजर्ल्ट दो परिवार के लिए काल बनकर आया। सीबीएसई बोर्ड की 12 वीं परीक्षा में फेल होने पर एक छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी ओर एक दूसरे छात्र ने कम नंबर आने पर खौफनाक कदम उठाया। उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की। दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लक्ष्य ने जंगल में जाकर लगा ली फांसी
बड़ौली गांव के दिव्यांग पवन का बेटा लक्ष्य का 12वीं का परीक्षा परिणाम आने पर वो चार विषय में फेल हो गया। इसका पता चलने पर परिजनों से बचकर वो सीधा जंगल में चला गया और वहां पर आम के बाग में पेड़ पर फंदे से लटककर फांसी लगा ली। उसके फांसी लगाने का पता चलने पर परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने लक्ष्य को मृत घोषित कर दिया। पिता पवन के अनुसार, लक्ष्य ने 10वीं में 58 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले स्कूल के पास हुए झगड़े के बाद छात्र लक्ष्य को स्कूल नहीं आने की हिदायत दी थी। जिसके बाद लक्ष्य कोचिंग के से पढ़ाई कर रहा था।

आयुष ने कम नंबर आने पर जहरीला पदार्थ खाकर जान दी
बड़ौत की पट्टी चौधरान के रहने वाले नगर पालिका में काम करने वाले  युवक के भाई आयुष तालियान (16) ने 12वीं में कम अंक आने पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत खराब होने पर परिजन उसे लेकर नगर के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी देर शाम उपचार के दौरान मौत हो गई। आयुष के पिता राजेंद्र की पहले मौत हो चुकी है और अब आयुष की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 

Also Read

ई-श्रम कार्डधारक श्रमिक 31 अगस्त तक अनुग्रह राशि योजना के लिए कर सकेंगे आवेदन

27 Jul 2024 10:27 AM

मेरठ Meerut News : ई-श्रम कार्डधारक श्रमिक 31 अगस्त तक अनुग्रह राशि योजना के लिए कर सकेंगे आवेदन

दिव्यागजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा निर्गत यूडीआईसी (यूनिक दिव्यांगता पहचान पत्र) प्रस्तुत कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस हेतु समस्त मूल अभिलेख एवं उनका एक स्वप्रमाणित सेट उप श्रमायुक्त, श्रम भवन, बेगमब्रिज रोड, मेरठ के कार्यालय में प्रस्तुत करना होगा। और पढ़ें