Baghpat news : बागपत में रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर

बागपत में रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर
UPT | बागपत के बडौत में रोडवेज बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त बाइक

Apr 18, 2024 16:16

रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर मौत...

Apr 18, 2024 16:16

Short Highlights
  • बाइक से मेरठ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे 
  • बस का पहिया महिला के ऊपर से निकला, मौके पर मौत
  • बस को बिनौली बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हुआ चालक 
Baghpat Road Accident : बागपत में एक रोडवेज बस से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक महिला का बेटा और दो बच्चे भी घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया
बागपत जिले के बड़ौत-मेरठ मार्ग पर पिचोकरा गांव के सामने दर्दनाक हादसा हुआ। जहां पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक से नीचे गिरी महिला के ऊपर से बस का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो। गौरीपुर बागपत निवासी आसिफ पुत्र नसरू आज गुरुवार को अपनी मां रुकसाना(56), अपने पुत्र(4) सुहेल व भाई की पुत्री आयशा(7) पुत्री आसमोहमद को बाइक से लेकर मेरठ के रार्धना गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। 

जब वो लोग बाइक से बड़ौत मेरठ मार्ग पर पिचोकरा गांव के सामने स्थित मैरिज होम के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज गति से आ रही बड़ौत डिपो की रोडवेज बस के चालक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान अनियंत्रित रोडवेज बस का पिछला पहिया महिला रुकसाना के ऊपर से निकल गया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

बिनौली पर रोडवेज बस को छोड़कर चालक फरार
हादसे में आसिफ व बच्चे आयशा, सुहेल गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ने मौके से रोडवेज बस की स्पीड बढ़ा दी। बस स्टैंड बिनौली पर रोडवेज बस को छोड़कर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को सीएचसी बिनौली में भर्ती कराया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया है। मृतका के परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दे दी गई है। हादसे की खबर घर पर पहुंचते ही शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस और अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। 

Also Read

बागपत में मिलावटी कुटटू और खाद्य पदार्थों की धरपकड़ के लिए बाजार में उतरी FDA टीम

6 Oct 2024 09:21 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में मिलावटी कुटटू और खाद्य पदार्थों की धरपकड़ के लिए बाजार में उतरी FDA टीम

मिलावटी पदार्थ एवं पेय के विक्रय पर प्रभावी रोकथाम हेतु विशेष कर कुट्टू का आटा, सिंघाड़े का आटा, सूखे मेवे मूंगफली साबूदाना रामदाना व अन्य फलाहार की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए जनपद में 11 अक्टूबर 2024 तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। और पढ़ें