Meerut News : कहीं आपके घर का नौकर 'वीरू गैंग' का सदस्य तो नहीं ! जानें पूरा मामला

कहीं आपके घर का नौकर 'वीरू गैंग' का सदस्य तो नहीं ! जानें पूरा मामला
UPT | नेपाली वीरू गैंग ने अपनी जड़ें जमा रखी हैं

Oct 16, 2024 23:31

नेपाली वीरू गैंग के सदस्यों ने मेरठ में व्यापारियों के यहां अब तक दो करोड़ रुपये से अधिक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Oct 16, 2024 23:31

Short Highlights
  • वीरू गैंग के सदस्य घरों में नौकरी कर लगा चुका है चपत
  • वीरू गैंग की पूरी कहानी जान हो जाएंगे हैरान 
  • पूरे एनसीआर में फैला है वीरू गैंग के संजाल 
Meerut News : घर में रखा नौकर कहीं 'वीरू गैंग'का सदस्य तो नहीं है। अगर ऐसा हुआ तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। 

नेपाल से लेकर भारत तक फैला जाल 
मेरठ ही नहीं देश के अन्य राज्यों में भी नेपाली वीरू गैंग ने अपनी जड़ें जमा रखी हैं। नेपाल निवासी वीर बहादुर गैंग के सदस्य पूरे एनसीआर,पंजाब, राजस्थान,हरियाणा, उप्र और उत्तराचंल तक अपनी पैठ बनाए हैं। जो मौका मिलते ही घर से पूरा माल साफ कर चंपत हो जाते हैं। 

मेरठ में एक साल में दो करोड़ से अधिक की चोरी
नेपाली वीरू गैंग के सदस्यों ने मेरठ में व्यापारियों के यहां अब तक दो करोड़ रुपये से अधिक की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पिछले साल 21 नवंबर 2023 को नेपाली नौकर व्यापारी के घर से 80 लाख का माल लेकर चंपत हो गया था। मेरठ में इससे पहले सराफा कारोबारियों से लेकर अन्य व्यापारियों को उनके नौकर माल साफ करते रहे हैं। घर में नौकरी कर चोरी करने वालों में अधिकांश नेपाली नौकर होते हैं। नेपाली नौकर वीर बहादुर एक सप्ताह पहले व्यापारी प्रदीप के घर काम पर आया था। जिसने परिजनों को खीर और पराठा खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद 80 लाख का माल लेकर चंपत हो गया। 

पुलिस करती रहती है अलर्ट 
नौकरों को घर में रखने के लिए पुलिस समय—समय पर लोगों को अलर्ट करती रहती है। एसएसपी डॉक्टर विपिन टांडा कहते हैं कि थाना पुलिस को अपने क्षेत्रों में व्यापारियों और अन्य लोगों को सचेत करने और नौकर या किराएदार रखते समय उनका सत्यापन जरूर करने के लिए निर्देश समय अंतराल पर जारी किए जाते रहते हैं। नौकर रखते समय उसका पूरा रिकाॅर्ड अपने पास रखना चाहिए। 

Also Read

शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

17 Oct 2024 12:00 AM

गौतमबुद्ध नगर Greater Noida West : शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालया प्राइड सोसाइटी में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के निवासी 34 वर्षीय राहुल मिश्रा... और पढ़ें