Lok Sabha Election 2024 : नामांकन दाखिल करने से पहले अरुण गोविल ने कहा-एक नई पारी की शुरुआत, राम जी ठीक सब करेंगे

नामांकन दाखिल करने से पहले अरुण गोविल ने कहा-एक नई पारी की शुरुआत, राम जी ठीक सब करेंगे
UPT | अरुण गोविल (फाइल फोटो)

Apr 02, 2024 14:28

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को आम चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी का टिकट दिया गया है। अनुभवी अभिनेता और भाजपा नेता ने कहा कि...

Apr 02, 2024 14:28

Meerut News : मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने मंगलवार को नामांकन दाखिल करने से पहले यहां कहा कि यह चुनाव उनके लिए 'एक नई पारी की शुरुआत' है। अनुभवी अभिनेता और भाजपा नेता ने कहा कि इस सीट से उनकी उम्मीदवारी उनके लिए 'घर वापसी' की तरह है।  उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यह मेरे लिए एक नई पारी की शुरुआत है। मैं रोमांचित हूं। मुझे यहां से उम्मीदवार बनाया गया है और यह मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है। अरुण गोविल ने कहा कि अब मैं लोगों के लिए कुछ कर पाऊंगा। राम जी ठीक सब करेंगे। 

विक्रम बेताल से टीवी पर शुरुआत की थी
अरुण गोविल मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2021 में भाजपा में शामिल हुए अरुण गोविल ने तीन बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का स्थान लिया, जो 2004 से मेरठ सीट पर काबिज हैं। अरुण गोविल ने 1987 में रामानंद सागर के विक्रम बेताल से टीवी पर शुरुआत की और अंततः रामायण से प्रसिद्धि हासिल की। इस शो ने उन्हें घर-घर में मशहूर नाम बना दिया। उन्होंने यूगो साको की इंडो-जापानी एनीमेशन फिल्म रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस रामा (1992) में राम के लिए आवाज भी दी।

कांग्रेस के लिए भी कर चुके हैं प्रचार
अरुण गोविल ने पहले कांग्रेस के लिए प्रचार किया था, लेकिन सक्रिय राजनीति में उतरने में उन्हें कई दशक लग गए। गोविल का मुकाबला समाजवादी पार्टी के अतुल प्रधान से होगा, जो वर्तमान में मेरठ जिले के सरधना निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।   

Also Read

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

27 Jul 2024 10:40 AM

गौतमबुद्ध नगर बड़ी खबर : नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 5 अधिकारियों समेत उत्तर प्रदेश के कुल 37 अफसरों का प्रमोशन हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के पांच अधिकारियों को एसीपी (डीएसपी) से प्रमोट कर... और पढ़ें