Meerut News : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर रेलिंग से टकराई बाइक, 20 फिट नीचे खेत में गिरा युवक

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर रेलिंग से टकराई बाइक, 20 फिट नीचे खेत में गिरा युवक
UPT | मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे

Oct 01, 2024 09:27

दोनों हादसे का शिकार हो गए। चंचल को कम चोट है। जबकि पीछे बैठा युवक बिट्टू 20 फिट नीचे खेत में जा गिरा। ऊंचाई से गिरने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बताई है

Oct 01, 2024 09:27

Short Highlights
  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर नो एंट्री में घुसा था युवक
  • गाजियाबाद से मेरठ जा रहे थे बाइक सवार दोनों युवक 
  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्थित मोड़ पर अनियंत्रित हुई बाइक
Delhi Meerut Expressway : मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। जिससे बाइक में बैठा युवक 20 फिट नीचे गिर गया। उसको गंभीर चोटें आई हैं। जबकि दूसरा युवक की भी घायल है। दोनों युवक गाजियाबाद से मेरठ जा रहे थे। पुलिस को हादसे की सूचना नहीं दी गई।

प्रतिबंध के बावजूद बाइक और दोपहिया वाहन फर्राटा भर रहे
बता दें दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर प्रतिबंध के बावजूद बाइक और दोपहिया वाहन फर्राटा भर रहे हैं। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर आए दिन दोपहिया वाहन सवार हादसे का शिकार होते हैं। भोजपुर निवासी चंचल और बिट्टू दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे से मवाना जा रहे थे।

बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई
जब दोनों परतापुर के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे स्थित गोल चक्कर मोड़ पर पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई। इसके बाद दोनों हादसे का शिकार हो गए। चंचल को कम चोट है। जबकि पीछे बैठा युवक बिट्टू 20 फिट नीचे खेत में जा गिरा। ऊंचाई से गिरने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बताई है। हादसे पर टोलकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। डासना और काशी टोल प्लाजा पर बाइक चालकों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी खडे होते हैं। इसके बावजूद बाइक सवार दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर चढ़ते हैं। एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि हादसे की सूचना नहीं है। 

Also Read

मेरठ STF ने पकड़ा डाक विभाग में भर्ती कराने वाला गैंग, मेरठ में 13 गिरफ्तार

1 Oct 2024 02:39 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ STF ने पकड़ा डाक विभाग में भर्ती कराने वाला गैंग, मेरठ में 13 गिरफ्तार

साजिद अली फर्जी तरीके से कागज तैयार करता था। इसके बाद उन्हें आनलाइन डेटा में चढ़वाता था। साकिब अभ्यार्थी को लेकर आता था। और पढ़ें