बुलंदशहर में महिला सभासद ने की आत्महत्या : सूचना पर पहुंची पुलिस, मां की मौत पर रोते रह गए तीन मासूम

सूचना पर पहुंची पुलिस, मां की मौत पर रोते रह गए तीन मासूम
UPT | महिला सभासद की मौत

Sep 29, 2024 19:34

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आई है। रविवार को बुलंदशहर में महिला सभासद ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभासद नितेश कुमारी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

Sep 29, 2024 19:34

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने आई है। रविवार को बुलंदशहर में महिला सभासद ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभासद नितेश कुमारी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि डिबाई के मौहल्ला चौधरी खेल वार्ड नंबर 8 की घटना है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली के मौहल्ला चौधरी खेल वार्ड नंबर 8 की सभासद नितेश कुमारी (32 वर्ष) पत्नी डॉक्टर अनिल कुमार ग्रह क्लेश के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला के परिजन पहले उसे नगर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए थे, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला सभासद अपने पीछे तीन मासूम बच्चे को छोड़कर गई है।



परिजनों में छाया मातम
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस का बयान अभी सामने नहीं आया है। महिला की मौत से परिजनों में मातम छाया हुआ है। तीन मासूम बच्चे मां के जाने से अनाथ हो गए हैं। वहीं इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई सामने आएगी।

Also Read

मेरठ के परतापुर थाने में भाकियू ने बांधे बैल, पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक

29 Sep 2024 09:25 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ के परतापुर थाने में भाकियू ने बांधे बैल, पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक

इस दौरान किसान ने अपने बैल को थाना परिसर में बांध दिया। पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में बैल बाधने से मना किया तो किसानों ने हंगामा किया।   और पढ़ें