advertisements
advertisements

बेखौफ घूम रहे बदमाश : दिनदहाड़े बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की जेब से निकाले पैसे, सीसीटीवी में कैद वारदात

दिनदहाड़े बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की जेब से निकाले पैसे, सीसीटीवी में कैद वारदात
UPT | बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की जेब से निकाले पैसे

May 09, 2024 17:22

बुलंदशहर नगर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को रोक पाना पुलिस के बस का नहीं रह गया है। नगर क्षेत्र के साठा राधा नगर रोड चोरी व छिनैती कि वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों के लिए एक महफूज जगह बनता जा रहा है...

May 09, 2024 17:22

Bulandshahr News (Amit Saxena) : बुलंदशहर नगर क्षेत्र में चोरी की वारदातों को रोक पाना पुलिस के बस का नहीं रह गया है। नगर क्षेत्र के साठा राधा नगर रोड चोरी व छिनैती कि वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों के लिए एक महफूज जगह बनता जा रहा है। नगर क्षेत्र से चोरी की घटना सामने आई है जिसमें बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की जेब से 40000 रुपये निकाले गए हैं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है, फिलहाल पुलिस अपराधियों से दूर है।

यह है पूरा मामला
नगर क्षेत्र के राधा नगर साठा रोड स्थित निवासी जनपद के चर्चित बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी (डालचंद मैसर्से) के मालिक राजेश कुमार विगत 3 मई को मामन रोड स्थित हाफिज जी मिठाई वाले व अंसारी रोड स्थित बीकानेर बंसल स्वीट्स से मिठाई लेकर स्कूटी से अपने घर आ रहे थे। राजेश कुमार के पास लगभग 40000 रुपये थे। राजेश को 55000 रुपये की एक किस्त गाड़ी की जमा करनी थी लेकिन पैसे कम पड़ जाने के कारण राजेश कुमार जमा करवाने वाला था। कब्रिस्तान शुरू होते ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने तेजी से उनकी स्कूटी को क्रॉस किया और आगे जाकर एक व्यक्ति बाइक से उतर गया और स्कूटी में हाथ लगने का बहाना बनाकर राजेश कुमार को रोक लिया। अपराधियों ने यह जगह इसलिए चिन्हित की, क्योंकि कब्रिस्तान इलाका दोपहर के समय सुनसान होता है।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपियों ने राजेश कुमार को बातों में उलझा लिया और उसकी जेब पर बार-बार हाथ मार कर नोटों की गड्डी ऊपर करके एक आरोपी ने उनकी जेब से ₹40000 निकाल लिए। आरोपियों को अंदाजा नहीं था कि उनकी यह सारी वारदात पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है। पैसे जेब से इतनी सफाई से निकल गए थे कि राजेश कुमार को पता भी नहीं चला। शाम को जब पता चला तो पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है। इसी रोड पर कई वारदात हो चुकी हैं। भाजपा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष वंदना शर्मा के मकान से स्टेबलाइजर कूलर की किट नगदी में जेवर पूर्व में चोरी हो चुका है। इसी रोड पर स्थित बालाजी जनरल स्टोर की दुकान से एक मोबाइल फोन उठा लिया गया।

Also Read

आम के पेड़ से लटका मिला किसान का शव, फैली सनसनी, जानिए किस कांड में पहले से था नाम

20 May 2024 07:18 PM

Bulandshahr News : आम के पेड़ से लटका मिला किसान का शव, फैली सनसनी, जानिए किस कांड में पहले से था नाम

मृतक गोली कांड के एक मामले में आरोपी भी था। मृतक के परिजनों ने हत्या करके शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया… और पढ़ें