ट्रक चालक ने तोड़ा हाइट गेज बैरियर : कार्रवाई की तैयारी में है नगर पालिका, पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र

कार्रवाई की तैयारी में है नगर पालिका, पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र
UPT | ट्रक चालक ने तोड़ा हाइट गेज बैरियर

Mar 27, 2024 19:14

बुधवार को नगर पालिका अधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा, जिसमें बैरियर तोड़ते हुए एक ट्रक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की...

Mar 27, 2024 19:14

Bulandshahr News : शहर में भारी वाहनों के प्रवेश को रोकने के लिए लगाया गया हाईट गैज बैरियर को एक ट्रक चालक ने तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में बैरियर तोड़ते हुए एक ट्रक कैद हुआ है। फिलहाल नगर पालिका अधिकारियों ने कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा है।

ट्रक ने जबरन तोड़ा बैरियर
बुधवार को नगर पालिका अधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा, जिसमें बैरियर तोड़ते हुए एक ट्रक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आपको बता दें कि नगर के स्याना अड्डा से काला आम की ओर और भूड़ चौराहे से काला आम की ओर रात आठ बजे के बाद भारी वाहन शहर में प्रवेश करते हैं। इन वाहनों में लोड अधिक होने के चलते शहर की सड़क टूट जाती हैं और इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है। समस्या के समाधान के लिए नगर पालिका की ओर से भूड़ चौराहा और स्याना अड्डा के पास हाईट गेज बैरियर लगाने के लिए करीब पांच लाख रुपये खर्च किए गए। दोनों स्थानों पर बैरियर लगाने का काम फिलहाल अंतिम चरण में था, लेकिन स्याना अड्डा के पास लगे बैरियर को एक ट्रक चालक ने तोड़ दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बताया जा रहा है कि बैरियर बंद होने के बाद भी चालक ने जबरन ट्रक से बैरियर तोड़ दिया। बैरियर टूटने के बाद सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो के आधार पर अब नगर पालिका अधिकारियों ने ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखा है। ईओ ने बताया कि बैरियर को तोड़ने का मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। बैरियर को ठीक कराया जा रहा है।

Also Read

गाजियाबाद में पोर्टेबल मशीन से कार में कर रहा था भ्रूण लिंग परीक्षण

8 Jul 2024 10:01 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में पोर्टेबल मशीन से कार में कर रहा था भ्रूण लिंग परीक्षण

हरियाणा के सोनीपत से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को गजियाबाद में भ्रूण लिंग परीक्षण करने वाली टीम की महिला को पकड़ा वहीं… और पढ़ें